Move to Jagran APP

Jalaun News: उल्टा तिरंगा फहराने पर इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हो रहे भाजपा नेता, नगर अध्यक्ष बोले- षड्यंत्र हुआ है

Independence Day 2022 जालौन में भाजपा के नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया द्वारा उल्टा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने की फ़ोटो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि सुनील लोहिया ने सफाई दी है कि किसी ने षड्यंत्र के तहत उल्टा झंडा उनको पकड़ा दिया और फोटो खींच लीं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 05:48 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 05:48 PM (IST)
Jalaun News: उल्टा तिरंगा फहराने पर इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हो रहे भाजपा नेता, नगर अध्यक्ष बोले- षड्यंत्र हुआ है
जालौन में भाजपा के नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया द्वारा उल्टा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने की फ़ोटो वायरल।

जालौन, जागरण संवाददाता। Independence Day 2022: स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है जिले भर में तिरंगा यात्रा निकाली गई लेकिन कोच में भाजपा के एक पदाधिकारी की चूक की वजह से विधायक तक इंटरनेट मीडिया पर ट्रोल हो गए दरअसल भाजपा के नगर अध्यक्ष ने उल्टा तिरंगा फहरा दिया।

loksabha election banner

इसे तिरंगे का अपमान बताते हुए इंटरनेट मीडिया पर न सिर्फ भाजपा के उच्च पदाधिकारी को लेकर कमेंट किए गए बल्कि अपनी फेसबुक आईडी पर वहां के विधायक मूलचंद निरंजन ने वह फोटो लगा दी थी इस वजह से उनको भी ट्रोल किया जा रहा है।

कोंच नगर में  विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर निकाली गई रैली के दौरान कोंच नगर के भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया के हाथों तिरंगे का अपमान हुआ। उन्होंने लक्ष्मी बाई की प्रतिमा का माल्यार्पण करने के बाद तिरंगे को हाथों में लेकर उल्टा लहरा दिया, इतना ही नहीं उल्टे तिरंगे को पकड़े और लहराए जाने की तस्वीर माधौगढ़ के भाजपा विधायक मूलचंद निरंजन द्वारा अपने फेसबुक अकाउंट से भी शेयर कर दी गई, जिसे उनके द्वारा बीजेपी इंडिया, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर बीजेपी के कद्दावर नेताओं को भी टैग की गई।

जिसके बाद यह तस्वीरें इंटनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं साथ ही कई लोगों के इस पर कमेंट भी आ रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर फजीहत होने के बाद माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन ने अपने फेसबुक अकाउंट से उन तस्वीरों को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक जिले भर में वह वायरल हो चुकी  थीं।

नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने सफाई दी कि किसी ने षड्यंत्र के तहत उल्टा झंडा उनको पकड़ा दिया, और फोटो खींच लीं। हालांकि इंटरनेट मीडिया पर वायरल तस्वीरों के बाद उन्होंने भूल मानते हुए खेत भी जता दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.