Move to Jagran APP

एचआरटीसी बस में सवार दो युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार, सार्वजनिक परिवहन काे बनाया तस्‍करी का जरिया

Himachal Chitta Smuggling राजधानी शिमला में पुलिस ने दो मामलों में करीब 66 ग्राम चिट्टा (सिंथेटिक ड्रग) बरामद कर चार आरोपित गिरफ्तार किए हैं। पहले मामले में शोघी बैरियर पर हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस की जांच के दौरान 11.17 ग्राम चिट्टा मिला।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 11:45 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 11:45 AM (IST)
एचआरटीसी बस में सवार दो युवक चिट्टे के साथ गिरफ्तार, सार्वजनिक परिवहन काे बनाया तस्‍करी का जरिया
शिमला में पुलिस ने दो मामलों में करीब 66 ग्राम चिट्टा (सिंथेटिक ड्रग) बरामद कर चार आरोपित गिरफ्तार किए हैं।

शिमला, जागरण संवाददाता। Himachal Chitta Smuggling, राजधानी शिमला में पुलिस ने दो मामलों में करीब 66 ग्राम चिट्टा (सिंथेटिक ड्रग) बरामद कर चार आरोपित गिरफ्तार किए हैं। पहले मामले में शोघी बैरियर पर हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस की जांच के दौरान 11.17 ग्राम चिट्टा मिला। पुलिस ने चिट्टा रखने के आरोप में पवन ठाकुर निवासी ठाकुर निवास, जेसीबी स्कूल सेक्टर-3 न्यू शिमला व कर्म चंद उरनव निवासी गांव बेलागरा, डाकघर घाघरा, तहसील गुमला, जिला रांची (झारखंड) को गिरफ्तार किया है। कर्म चंद वर्तमान में सेक्टर-3 न्यू शिमला में रहता है। दूसरे मामले में पुलिस ने शोघी में नाके के दौरान एक वाहन में सवार दो लोगों से 55.03 ग्राम चिट्टा बरामद किया। आरोपित रोहित कुमार गांव सिरकोटी, डाकघर निरमंड (कुल्लू) व चमन कालटा गांव निज्जा, डाकघर किरती (कुमारसैन) के रहने वाले हैं। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपित कहां से चिट्टा लाए थे और किसे देना था।

loksabha election banner

ढली से चोरी बाइक मिली, लुधियाना से गिरफ्तार किया आरोपित

शिमला। राजधानी शिमला के संजौली क्षेत्र से चोरी हुई बाइक के मामले में पुलिस ने जोबन सिंह निवासी लुधियाना (पंजाब) को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से चोरी हुई बाइक को भी जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपित को लेकर शिमला पहुंची है और इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि आरोपित का किसी और चोरी की घटना में हाथ तो नहीं है। पुलिस ने 10 अगस्त को चोरी का यह मामला दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत में आदर्श पुत्र संजीवन निवासी चंदेल निवास ठियोग ने बताया था कि उसने अपनी बाइक को संजौली चौक पर सड़क के किनारे पार्क किया था। 23 जुलाई को बाइक यहां पर खड़ी कर वह घर चला गया। इसके बाद से बाइक गायब थी। पहले उसने अपने स्तर पर इसकी तलाश की, लेकिन कहीं पर भी पता नहीं चला। डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने इसकी पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.