Move to Jagran APP

Haridwar News: हरिद्वार में प्रेम प्रसंग से नाराज पिता और भाई ने की किशोरी की हत्या, शव बोरे में बांधकर गंगा में फेंका

Haridwar Crime News हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र में आ नर किलिंग का मामला सामने आया है। स्‍वजनों पर किशोरी की हत्या कर शव गंगा में फेंकने का आरोप है। बताया गया कि एक युवक का गांव की एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By Sunil NegiEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 05:48 PM (IST)
Haridwar News: हरिद्वार में प्रेम प्रसंग से नाराज पिता और भाई ने की किशोरी की हत्या,  शव बोरे में बांधकर गंगा में फेंका
लक्सर क्षेत्र में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है।

संवाद सूत्र, लक्सर ( हरिद्वार): Haridwar Crime News कोतवाली क्षेत्र एक गांव में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव के युवक के साथ प्रेम प्रसंग से नाखुश किशोरी के पिता और भाई ने उसकी हत्या (Honor Killing) कर शव गंगा में फेंक दिया। किशोरी पांच दिन से लापता थी।

loksabha election banner

प्रेमी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

तीन दिन पहले ही युवक ने किशोरी की गुमशुदगी दर्ज (Missing Report) कराते हुए स्वजन पर किसी अनहोनी को अंजाम देने का शक जताया था। शनिवार को किशोरी का शव एक बंद बोरे में गंगा से बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई।

आरोपित परिवार घर से फरार

पुलिस ने किशोरी के पिता और भाई के खिलाफ हत्या ( Girl Murder) और साक्ष्य छुपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपित परिवार घर से फरार बताया जा रहा है।

युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग

लक्सर कोतवाली की भिक्कमपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक मोनू कुमार का गांव की अपनी बिरादरी की ही एक किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग (Love Affairs) चल रहा था। किशोरी के स्वजन को भनक लगने पर उन्होंने आपत्ति जताई, लेकिन किशोरी नहीं मानी।

बालिग होने पर लिया था शादी का निर्णय

पांच दिन पहले किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। किशोरी से कोई संपर्क न होने पर युवक ने नौ अगस्त को लक्सर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका गांव की ही किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन अभी उसकी उम्र 17 साल है। बालिग होने पर दोनों ने शादी का निर्णय (Marriage Decision) लिया था।

गंगा किनारे बोरे में मिला शव

अब वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। युवक ने किशोरी के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई थी। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी थी। इसी बीच शनिवार को गांव से कुछ दूरी पर गंगा नदी किनारे बोरे में किशोरी का शव ( Girl Dead Body) मिल गया।

पिता और भाई के खिलाफ मामला दर्ज

लक्सर कोतवाली के एसएसआइ अंकुर शर्मा ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त कराते हुए शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही गुमशुदगी के मामले को हत्या में तरमीम करते हुए प्रथम दृष्टया किशोरी के पिता मदन और भाई रवि को नामजद (Case Filed) कर लिया।

Rishikesh News: ऋषि‍केश में बेटे की करतूत से परेशान मां ने लगाई फांसी

आरोपितों की हो रही तलाश

एसपी देहात परमेंद्र डोबाल ने बताया कि मृतका का परिवार फरार हो गया है। उसके पिता व भाई के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों (Accused) की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Roorkee Crime News: रुड़की में प्रेमी के घर रात को पहुंची किशोरी, स्वजन ने कोतवाली में किया हंगामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.