Move to Jagran APP

पत्नी और बच्चों को छोड़ने का दबाव बनाती थी प्रेमिका, जहर खाकर दी जान

मुरादपुरा निवासी जोबन सिंह ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका अमनदीप कौर से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 07:24 PM (IST)
पत्नी और बच्चों को छोड़ने का दबाव बनाती थी प्रेमिका, जहर खाकर दी जान
पत्नी और बच्चों को छोड़ने का दबाव बनाती थी प्रेमिका, जहर खाकर दी जान

जासं, तरनतारन : मुरादपुरा निवासी 25 वर्षीय जोबन सिंह नामक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका अमनदीप कौर से तंग आकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। युवक की मौत की खबर सुनते ही उक्त महिला अपने घर से फरार हो गई। हालांकि थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मुरादपुरा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग मेजर सिंह ने बताया कि उसके बेटे जोबन सिंह का विवाह सात वर्ष पहले हुआ था। विवाह के बाद जोबन सिंह के घर में पांच बेटियों ने जन्म लिया। एक बेटी की चार माह पहले मौत हो गई। जबकि एक बेटी किसी ने गोद ले ली। मेजर सिंह ने बताया कि मेहनत मजदूरी करने वाले जोबन सिंह के अवैध संबंध कस्बा फतेहाबाद निवासी सरबजीत सिंह की पत्नी अमनदीप कौर से बन गए। अमनदीप कौर ने जोबन सिंह को कहा कि वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर पक्के तौर पर उसके पास रहे। अगर ऐसा नहीं किया तो जोबन सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवा दिया जाएगा। अमनदीप कौर की धमकियों से आहत होकर बुधवार की शाम को जोबन सिंह ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इलाज के लिए उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां पर जोबन सिंह की मौत हो गई। जोबन सिंह की मौत की खबर सुनते ही अमनदीप कौर अपना घर छोड़कर फरार हो गई।

चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने शव कब्जे में लेकर अमनदीप कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीरवार को सिविल अस्पताल से जोबन सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.