Move to Jagran APP

Giridih: नशा करने के ल‍िए युवक ने नहीं द‍िए 50 रुपये... नाराज दर‍िंदों ने तेज धार हथियार से रेत द‍िया गला

जावेद रात को अपने दो दोस्त सागर और इलियास के साथ मुफ्फसिल थाना इलाके के खुटवाब मुहर्रम का अखाड़ा देख कर लौट रहा था। इसी दौरान तीनो जब भंडारीडीह के आजाद नगर के समीप पहुंचे तो तीनो आरोपित साकिब मस्तान और तौफीक ने तीनो को घेर लिया।

By Atul SinghEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 12:35 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 12:35 PM (IST)
Giridih: नशा करने के ल‍िए युवक ने नहीं द‍िए 50 रुपये...  नाराज दर‍िंदों ने तेज धार हथियार से रेत द‍िया गला
आजाद नगर के समीप पहुंचे तो तीनो आरोपित साकिब, मस्तान और तौफीक ने तीनो को घेर लिया।

जागरण संवाददाता,गिरिडीह: गिरिडीह के पचम्बा थाना इलाके के भडांरीडीह के आजाद नगर निवासी 28 वर्षीय जावेद अंसारी की हत्या शनिवार देर रात को तीन लोगो ने सिर्फ इसलिए कर दी कि उसने नशा करने के लिए 50 रुपये नहीं दिए। आरोपित साकिब, मस्तान और तोफिक ने धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की है। तीनों शहर के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने वाले हैं। घटना के बाद से तीनों आरोपित फरार है।

loksabha election banner

घटना के बाद दूसरे दिन रविवार की सुबह आजाद नगर के स्थानीय लोगो ने मृतक जावेद का शव नेताजी चौक पर रखकर जाम कर दिया। मृतक एक फैक्ट्री में काम करता था। जबकि मृतक की मां, पत्नी और तीन बच्चो का रो- रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और डीएसपी संजय राणा के साथ नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी और पचम्बा थाना प्रभारी सौरभ राज पुलिस जवानों के साथ जाम स्थल पहुंचे। परिजनों के साथ ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने दो घंटे बाद रोड को मुक्त कर दिया।

जावेद रात को अपने दो दोस्त सागर और इलियास के साथ मुफ्फसिल थाना इलाके के खुटवाब मुहर्रम का अखाड़ा देख कर लौट रहा था। इसी दौरान तीनो जब भंडारीडीह के आजाद नगर के समीप पहुंचे तो तीनो आरोपित साकिब, मस्तान और तौफीक ने तीनो को घेर लिया। और मृतक जावेद से नशा करने के लिए 50 रुपये की मांग करने लगा। नही देने पर तीनो आरोपित जावेद से उलझ गए। इसके बाद जावेद का एक साथी वहा से भाग कर अपनी जान बचाया। जबकि जावेद और उसका दूसरे साथी को तीनों ने मारना शुरू कर दिया। इसी में जावेद और उसके साथी को तीनो आरोपितों ने गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जबकि जावेद को तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी । वही उसका साथी जख्मी है और सदर अस्पताल में इलाजरात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.