Move to Jagran APP

फतेहपुर में एसपी आवास से चंद कदम दूर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart की एजेंसी में डाका, 18 लाख लूट ले गए बदमाश

फतेहपुर शहर में एसपी और डीएम आवास के बीच में ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट का ऑफिस है देर रात बाइक से आए पांच छह बदमाशों ने धावा बोला और 18 लाख रुपए लूट कर ले गए। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की हकीकत सामने आ गई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:45 AM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 12:25 PM (IST)
फतेहपुर में एसपी आवास से चंद कदम दूर ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart की एजेंसी में डाका, 18 लाख लूट ले गए बदमाश
फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम।

फतेहपुर, जागरण संवाददाता। फतेहपुर में बदमाश अब बेखौफ हो गए हैं, सोमवार रात पुलिस को सीधी चुनौती देते हुए डीएम और एसपी आवास के पास स्थित आनलाइन शापिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के ऑफिस में सोमवार की रात डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश करीब 18 लाख रुपये का कैश लूट ले गए। 

loksabha election banner

सनसनीखेज लूट की खबर मिलते ही एसपी राजेश कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचे। स्वाट (स्पेशल वेपन्स एंड टैक्टिक्स) व सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम ने सीसीटीवी (क्लोज्ड सर्किट टेलीवीजन) फुटेज खंगाले तो तीन नकाबपोश बदमाश दिखाई दिए। संदेह के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछताछ शुरू की है। 

फतेहपुर के बुलेट चौराहा के समीप एसपी और डीएम आवास के बीच आनलाइन शापिंग कंपनी फ्लिपकार्ट एजेंसी का आफिस है और मलवां के कोराईं निवासी विकास सिंह मैनेजर हैं। उन्होंने पुलिस के समक्ष बताया कि एजेंसी में रात करीब 9 बजकर 50 मिनट पर वह अपने चार कर्मचारियों के साथ कैश की पैकिंग करा रहे थे।

इस बीच बाइक से आए तीन नकाबपोश बंदूकधारी एजेंसी में आ घुसे और कनपटी पर बंदूक तानकर 18 लाख 81 हजार 709 रुपये लूट ले गए। कोतवाली इंस्पेक्टर अमित कुमार मिश्र ने बताया कि अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर कुछ संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के हाथ लगे सुराग : सीओ सिटी दिनेशचंद्र मिश्र ने बताया कि कुछ क्लू मिल गए हैं जिसके आधार पर कुछ संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस की एक टीम गैर जनपद भी भेजी गई है, शीघ्र ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

10 मिनट में कैश कैसे लूटा : कोतवाली इंस्पेक्टर अमित कुमार मिश्र ने बताया कि मैनेजर ने पूछताछ में बताया कि करीब दस मिनट में बदमाश सारा कैश लूट ले गए। एजेंसी के किसी कर्मचारी के सह के बिना इतना बड़ कैश नहीं लूटा जा सकता। इसलिए पुलिस को किसी परिचित पर संदेह है। सर्विलांस पुलिस ने एजेंसी के चार-पांच कर्मचारियों के मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगाकर काल डिटेल खंगालनी शुरू की है। 

चित्रकूट रवाना हुई स्वाट : कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में तीन बदमाशों की पहचान के लिए मैनेजर को साथ लेकर संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी शुरू की है। सुराग लगने पर स्वाट प्रभारी विनोद मिश्र व सर्विलांस प्रभारी अरविंद वर्मा की टीम चित्रकूट व बांदा के लिए रवाना हो गई है।

चर्चा रही कि कुछ बदमाश हाथ लग गए हैं जिनसे लूट का रुपया भी मिल गया है और इस लूट में फ्लिपकार्ट एजेंसी के कर्मचारियों का हाथ है! हालांकि पुलिस अभी कुछ भी बताने में अनभिज्ञता जता रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.