Move to Jagran APP

Rajasthan RBSE BSER 12 Result 2015 Declared- राजस्थान 12वीं (Arts) के रिजल्ट घोषित

राजस्थान शिक्षा बोर्ड (Rajresults.nic.in) के द्वारा आयोजित की गयी 12वीं आर्ट्स संकाय के रिजल्ट आज यानी 1 जून को 4 बजे घोषित। इससे पहले बोर्ड ने अपनी विज्ञान और कॉमर्स संकाय के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं।

By Mahendra MisraEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2015 02:19 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2015 04:08 PM (IST)
Rajasthan RBSE BSER 12 Result 2015 Declared- राजस्थान 12वीं (Arts) के रिजल्ट घोषित

राजस्थान शिक्षा बोर्ड (Rajresults.nic.in) के द्वारा आयोजित की गयी 12वीं आर्ट्स संकाय के रिजल्ट आज यानी 1 जून को 4 बजे घोषित। इससे पहले बोर्ड ने अपनी विज्ञान और कॉमर्स संकाय के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। विज्ञान और कॉमर्स के रिजल्ट जिस प्रकार के आए हैं उन्हें देखते हुए लगता है कि आर्ट्स संकाय के रिजल्ट भी पहले से काफी बेहतर होंगे। राजस्थान बोर्ड के रिजल्ट को देखें तो यह कहा जा सकता है कि यह बोर्ड प्रति वर्ष प्रगति कर रहा है। प्रति वर्ष इस बोर्ड के रिजल्ट पहले के और भी बेहतर होते जा रहे हैं।

loksabha election banner


विद्यार्थी अपना रिजल्ट राजस्थान बोर्ड के ऑफिसियल वेबसाइट पर या जागरण जोश के वेबसाइट पर जा कर चेक कर सकते हैं।


आपको बताते चले कि राजस्थान बोर्ड की 12वीं की परीक्षा का आयोजन माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, राजस्थान, (अजमेर) करती है। यहीं से सारे रिजल्ट को घोषित करने का कार्यक्रम संपन्न होता है।
अपना रिजल्ट चेक करने के लिए यहाँ क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.