Move to Jagran APP

BSE Odisha 10th Result 2018: 10वीं की परीक्षा का परिणाम घोषित, छात्र यहां देखें अपना रिजल्ट

ओड़ीशा की 10वीं बोर्ड 2018 का परिणाम घोषित हो चुका है। छात्र अपने परीक्षा परिणाम जागरण की एजुकेशन वेबसाइट जागरण जोश पर देख सकते हैं।

By Srishti VermaEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 11:09 AM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 11:26 AM (IST)
BSE Odisha 10th Result 2018: 10वीं की परीक्षा का परिणाम घोषित, छात्र यहां देखें अपना रिजल्ट

नई दिल्ली (जेएनएन)। ओड़ीशा में इस साल 10वीं की वार्षिक परीक्षा में बैठे छात्रों के इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है। बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ओड़ीशा ने इस साल की 10वीं परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। राज्य में 10वीं की परीक्षा 23 फरवरी 2018 से शुरु होकर 8 मार्च तक चली थी। इसका परिणाम आधिकारिक वेबसाइट odisharesults.nic.in पर जारी किया गया है। इसके अलावा आप हमारे जागरण की एजुकेशन वेबसाइट जागरण जोश पर भी अपने परिणाम देख सकते हैं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि इसके पहले परीक्षा के परिणामों की घोषणा अप्रैल महीने के अंतिम सप्ताह में किए जाने की उम्मीद थी लेकिन तकनीकी कारणों के चलते यह मई के पहले सप्ताह में घोषित की गई। 10वीं की परीक्षा छात्रों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होती है क्योंकि ये उनके लाइफ का वह पड़ाव होता है जिसके परिणाम से उनका करियर तय होता है कि वे किस क्षेत्र में अपना करियर बना सकते हैं।

परिणामों की घोषणा होते ही वैसे छात्र जिन्हें अपने पेपर की चेंकिग पर कुछ संदेह हैं वे अपने पेपर की री-करेक्शन या रीएवैल्युएशन के लिए अप्लाय कर सकते हैं। इसका परिणाम भी अप्लाय करने के 10-20 दिनों के भीतर आ जाएगा।

इन स्टेप्स को फॉलो करके आप अपनी 10वीं की परीक्षा का परिणाम देख सकते हैं-

-जागरण जोश की वेबसाइट www.jagranjosh.com पर BSE Odisha Result 2018 पेज पर जायें।

-अपना रोल नंबर और अन्य अहम जानकारियां डालें।

-SUBMIT बटन पर क्लिक करें, रिजल्ट सामने होगा।

-इसे डाउनलोड कर इसका प्रिंटआउट ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.