Move to Jagran APP

Etawah का वीडियो इंटरनेट मीडिया में खूब हो रहा वायरल, सच्चाई जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

इटावा के विकास खंड के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय चौरेला पार स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों को तेरहवीं के लड्डू बांट दिए गए। इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ा है। खंड शिक्षा अधिकारी ने प्रधानाध्यापक को स्पष्टीकरण नोटिस जारी किया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 10:34 PM (IST)
Etawah का वीडियो इंटरनेट मीडिया में खूब हो रहा वायरल, सच्चाई जानकर आप भी रह जाएंगे दंग
इटावा में स्वतंत्रता दिवस पर बच्चों को बांटे तेरहवीं के लड्डू।

इटावा, जागरण संवाददाता। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विकास खंड के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय चौरेला पार में शिक्षकों ने छात्र-छात्राओं को तेरहवीं के लिए बनाए गए लड्डू बांट दिये। यह लड्डू तीन दिन पहले बनाए गए थे।

loksabha election banner

लड्डू बांटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद से मामला काफी सुर्ख़ियों में है। खंड शिक्षा अधिकारी अलकेश कुमार सकलेचा ने प्रधानाध्यापक को स्पष्टीकरण नोटिस जारी किया है। हालांकि इस वीडियो की दैनिक जागरण पुष्टि नहीं करता।

चौरेला पार के परिषदीय विद्यालय में 15 अगस्त को आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर शिक्षकों द्वारा छात्र-छात्राओं में गांव के ही मृतक अमर सिंह की तेरहवीं के लिए तीन दिन पूर्व बनाए गए लड्डू बांट दिए गए। तेरहवीं के लड्डू लेकर जब कुछ समय बाद बच्चे अपने घर पहुंचे तो ग्रामीणों में धीरे-धीरे इस बात की सुगबुगाहट फैल गई।

कुछ समय बाद परिषदीय विद्यालय पर एकत्रित होकर ग्रामीणों ने हंगामा किया। जिसमें किसी एक ग्रामीण द्वारा एसडीएम मलखान सिंह से फोन पर इसकी शिकायत दर्ज कराई।

एसडीएम के आदेश पर मौके पर पहुंचे बिठौली थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र ने ग्रामीणों को शांत कराते हुए मामला को रफा-दफा करने का प्रयास किया, जिसमें ग्रामीण हंगामा करने से तो मान गए। थानाध्यक्ष के मुताबिक ग्रामीणों के द्वारा कोई भी लिखित शिकायत नहीं की गई।

उपरोक्त समूचे मामले का वीडियो ग्रामीणों के द्वारा बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद से समूचे मामले में एक बार फिर से हलचल पैदा हो गई।

खंड शिक्षा अधिकारी अलकेश कुमार सकलेचा ने बताया कि प्रधानाध्यापक से स्पष्टीकरण मांगा गया है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.