Move to Jagran APP

बोकारो में 24 घंटे के अंदर बाइक चोरी की आठ प्राथमिकी

शहर में बाइक चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 07:56 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 07:56 PM (IST)
बोकारो में 24 घंटे के अंदर बाइक चोरी की आठ प्राथमिकी
बोकारो में 24 घंटे के अंदर बाइक चोरी की आठ प्राथमिकी

बोकारो में 24 घंटे के अंदर बाइक चोरी की आठ प्राथमिकी

prime article banner

जागरण संवाददाता, बोकारो: शहर में बाइक चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। चौबीस घंटे पहले शहर के तीन थानों की पुलिस ने चार बाइक की चोरी की प्राथमिकी लिखी थी। इस मामले में पुलिस को कोई सुराग भी नहीं मिल सका, तब तक चार और बाइक चोरी की प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू करनी पड़ी।

हरला थाना पुलिस ने तीन बाइक चोरी की प्राथमिकी लिखी तो चास में एक मामला दर्ज हुआ। हरला थाना पुलिस को बांधगोड़ा साइड सतनपुर पिंड्राजोरा निवासी संजय कुमार मिश्रा ने बताया है कि वह उनकी 13 अगस्त को चोरी हो गई। वह अपने दोस्त रंजन से मिलने न्यू सेक्टर आठ डी स्थित उसके घर आए हुए थे। आवास के बाहर उनकी बाइक संख्या जेएच09एसी-3158 खड़ी थी। महज बीस मिनट बाद वह दोस्त के घर से निकले तो उनकी बाइक गायब थी। बाइक के मालिक ने बताया है कि बाइक को वह खोज रहे थे। इसी में विलंब हुआ। इसी वजह से प्राथमिकी के लिए विलंब से आवेदन दिए। हरला थाना इलाके के वैद्यमारा आगरडीह निवासी मोहम्मद नीयाज ने बताया है कि वह अपनी बाइक से 17 अगस्त को हटिया गए हुए थे। बाइक संख्या जेएच09एएन-9350 हटिया के बाहर खड़ी कर वह सब्जी खरीदने चले गए। कुछ देर बाद लौटे तो बाइक नहीं थी। इसी थाना इलाके के न्यू आठ डी निवासी बीरबल मांझी की बाइक भी आवास के पास से चोरी हो गई। बीरबल की बाइक संख्या जेएच09एबी-6722 आवास के पास से चोरी हो गई। चास थाना इलाके के यदुवंश नगर लक्ष्मी कंपलेक्श निवासी नंद किशोर सिंह की बाइक चोरी हो गई। नंद किशोर अपनी बाइक संख्या जेएच09क्यू-5341 से चेक पोस्ट सब्जी खरीदने गए हुए थे। स्वीट इंडिया के पास बाइक वह खड़ी किए थे। पंद्रह मिनट बाद लौटे तो इनकी बाइक यहां से गायब थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.