Move to Jagran APP

UPSSSC हेल्थ वर्कर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, यहां करें चेक

UPSSSC 06 फरवरी 2022 को विज्ञापन संख्या 02/परीक्षा/2021 के तहत फीमेल स्वास्थ्य कार्यकर्ता पद के लिए मुख्य परीक्षाआयोजित करेगा।वहीं इस पद के लिए पीईटी में योग्य उम्मीदवारों को महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आयोजित होने वाले मुख्य परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 06:35 AM (IST)
UPSSSC हेल्थ वर्कर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, यहां करें चेक
यूपीएसएसएसी हेल्थ वर्कर (UPSSSC Health Worker Post)

नई दिल्ली,एजुकेशन डेस्क। यूपीएसएसएसी हेल्थ वर्कर (UPSSSC Health Worker Post) भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन ( Uttar Pradesh Subordinate Services Selection Commission,UPSSSC) ने फीमेल हेल्थ वर्कर पद (Female Health Worker post) के लिए आयोजित होने वाली मुख्य परीक्षा की तिथि निर्धारित कर दी है। निर्धारित शेड्यूल के अनुसार यह एग्जाम 06 फरवरी, 2021 को आयोजित की जाएगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे UPSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर upsssc.gov.in पर जाकर तिथि चेक कर सकते हैं।

loksabha election banner

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) 06 फरवरी 2022 (रविवार) को विज्ञापन संख्या 02/परीक्षा/2021 के तहत फीमेल स्वास्थ्य कार्यकर्ता पद के लिए मुख्य परीक्षा आयोजित करेगा। वहीं इस पद के लिए पीईटी में योग्य उम्मीदवारों को महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आयोजित होने वाले मुख्य परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा।

UPSSSC Health Worker Exam Date 2021: हेल्थ वर्कर भर्ती डेट चेक करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

हेल्थ वर्कर भर्ती तिथि देखने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के आधिकारिक पोर्टल upsssc.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए लिंक '30/12/2021 विज्ञापन 00-02-परीक्षा/2021, स्वास्थय वर्क महिला (मुख्य परीक्षा') पर क्लिक करें। इसके बाद एक नई विंडो खुलेगी, जहां आपको यूपीएसएसएससी स्वास्थ्य कार्यकर्ता परीक्षा तिथि 2021-22 की पीडीएफ मिलेगी। वहीं अपने भविष्य के संदर्भ के लिए UPSSSC स्वास्थ्य कार्यकर्ता परीक्षा तिथि 2021-22 को डाउनलोड करें और सहेजकर रख लें।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता पद के लिए मुख्य परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड सही समय पर जारी करेगा। वहीं उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस संबंध में लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट के संपर्क में रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.