Move to Jagran APP

UPSC ने SO- Steno LDCE 2015 के नतीजे किए जारी, 450 उम्मीदवारों ने पाई सफलता

UPSC SO- Steno LDCE 2015 संघ लोक सेवा आयोग ( Union Public Service CommissionUPSC) ने कंबाइंड एसओ स्टेनो एलडीसीई परीक्षा का परिणम जारी कर दिया है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक पोर्टल upsc.gov.in पर जाकर अपना स्कारे चेक कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 02:11 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 02:22 PM (IST)
UPSC ने SO- Steno LDCE 2015 के नतीजे किए जारी, 450 उम्मीदवारों ने पाई सफलता
UPSC SO- Steno LDCE 2015 : संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission,UPSC) ने

UPSC SO- Steno LDCE 2015 : संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission,UPSC) ने कंबाइंड एसओ स्टेनो एलडीसीई (Combined SO- Steno LDCE 2015) परीक्षा का परिणम जारी कर दिया है। ऐसे में परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक पोर्टल upsc.gov.in पर जाकर अपना स्कारे चेक कर सकते हैं। इस परीक्षा में 450 उम्मीदवारों सफलता की है। वहीं ऐसे में उम्मीदवारों की मार्कशीट, जिन्होंने योग्यता प्राप्त नहीं की है, उनकी जानकारी फाइनल रिजल्ट के जारी होने की तारीख से 15 दिनों के भीतर आयोग की वेबसाइट पर डाल दिया जाएगा। इसके अलावा नतीजे 30 दिनों की अवधि के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा।

loksabha election banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके उम्मीदवार चेक कर सकते हैं रिजल्ट 

ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

वहीं आयोग ने एक सुविधा काउंटर बनाया है। उम्मीदवार अपने परिणाम के बारे में अगर कोई समस्या है तो कार्यदिवस में सूचना और स्पष्टीकरण प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को 5.00 पी.एम. इस काउंटर से व्यक्ति या टेलीफोन नंबर पर 011 - 23385271/23381125/23098543 पर जाकर बातचीत कर सकते हैं। इसके अलावा परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं। 

बता दें कि संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने हाल ही में सिविल सर्विस एग्‍जामिनेशन (CSE) 2019 की मेन परीक्षा का रिजल्‍ट किया था। इस परीक्षा में 829 उम्‍मीदवारों को क्‍वालिफाइड घोषित किया गया था। वहीं 927 भर्तियों के लिए आयोजित परीक्षा के तहत 829 उम्‍मीदवारों को पास किया गया था।

 आयोग ने हाल ही में ग्रेड थ्री के 46 विभिन्न पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत असिस्टेंट डायरेक्टर (शिपिंग), स्पेशलिस्ट ग्रेड III असिस्टेंट प्रोफेसर, असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर नियुक्तियां शुरू कर दी हैं। इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 28 जनवरी, 2021 है। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल पोर्टल upsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.