Move to Jagran APP

SBI SO 2020: एसबीआई SO परीक्षा के लिए इंटरव्यू शेड्यूल @sbi.co.in पर जारी, करें चेक

SBI SO 2020 भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने एसबीआई एसओ (SBI SO) की पोस्ट पर इंटरव्यू के लिए शेड्यूल जारी किया है। एसबीआई ने साक्षात्कार sbi.co.in पर रिलीज किया है। इसके मुताबिक इस पोस्ट के लिए राउंड 9 से 11 नवंबर 2020 तक आयोजित की जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 06:25 PM (IST)
SBI SO 2020: एसबीआई SO परीक्षा के लिए इंटरव्यू शेड्यूल @sbi.co.in पर जारी, करें चेक
SBI SO 2020: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने एसबीआई एसओ (SBI, SO)

SBI SO 2020: भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) ने एसबीआई एसओ (SBI SO) की पोस्ट पर इंटरव्यू के लिए शेड्यूल जारी किया है। एसबीआई ने साक्षात्कार sbi.co.in पर रिलीज किया है। इसके मुताबिक इस पोस्ट के लिए राउंड 9 से 11 नवंबर, 2020 तक आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार ध्यान रखें कि एसबीआई ने ऑफशियिल पोर्टल पर एसओ इंटरव्यू शेड्यूल परीक्षा की तारीखों, परीक्षा स्थल और उम्मीदवारों का रजिस्ट्रेशन संख्या जारी की है। बता दें कि स्टेट बैंक इंडिया ने एसओ परीक्षा फॉर्म भरने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 8 अक्टूबर, 2020 को बंद कर दिए थे। उम्मीदवार ध्यान दें कि एसओ इंटरव्यू में सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया के लिए आगे बुलाया जाएगा। 

loksabha election banner

SBI SO 2020: इंटरव्यू शेड्यूल ऑफिशियल वेबसाइट पर ऐसे करें चेक 

एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर https://sbi.co.in/ जाएं। इसके बाद करियर पर क्लिक करें। अब एक नया पेज एसबीआई एसओ करंट ओपनिंग का होगा। इसके बाद एसबीआई एसओ इंटरव्यू के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें।

SBI SO इंटरव्यू शेड्यूल 100 अंकों की होगी। वहीं परीक्षा के लिए क्वालिफाइिंग मार्क्स परीक्षा कराने वाली अर्थारिटी की ओर से तय किया जाएगा। वहीं उम्मीदवार ध्यान दें कि अगर दो उम्मीदवारों के अंक समान हैं, तो मेरिट सूची में रैंक उनकी आयु के अनुसार अवरोही क्रम में दी जाएगी। इसके अलावा इस संबंध में बैंक का निर्णय अंतिम होगा। SBI SO इंटरव्यू 2020 का आयोजन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होने जा रहा है।  बता दें कि एसबीआई इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से SBI ADVERTISEMENT No CRPD / SCO / 2020-21 / 26 में डाटा प्रोटक्शन ऑफिसर और स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 33 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.