Move to Jagran APP

SBI Clerk Result 2021: भारतीय स्टेट बैंक क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा परिणाम घोषित, मेन एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड भी जारी

SBI Clerk Result 2021 स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने 17 अगस्त से 19 अगस्त 2021 तक आयोजित की गयी प्रारंभिक परीक्षा के परिणामों की घोषणा मंगलवार 21 सितंबर 2021 को कर दी। बैंक ने उम्मीदवारों के नतीजे चेक करने के लिए लिंक एक्टिव कर दिया।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 07:40 AM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 07:51 AM (IST)
SBI Clerk Result 2021: भारतीय स्टेट बैंक क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा परिणाम घोषित, मेन एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड भी जारी
एसबीआई ने प्रिलिम्स एग्जाम में सफल उम्मीदवारों के लिए मुख्य परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिये हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। SBI Clerk Result 2021: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने क्लरेकिल कैडर में जूनियर एसोशिएट्स के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत पहले चरण में आयोजित प्रारंभिक परीक्षा के नतीजों की घोषणा कर दी है। बैंक ने क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार, 21 सितंबर 2021 की देर शाम घोषित करते हुए, परीक्षा में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों के स्कोर और अगले चरण यानि मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित किये जाने के लिए निर्धारित कट-ऑफ जारी किये। जो उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया द्वारा पिछले माह 17 अगस्त से 19 अगस्त 2021 तक आयोजित की गयी प्रारंभिक परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना परिणाम और स्कोर एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर एक्टिव किये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं।

loksabha election banner

SBI Clerk Result 2021 देखने के लिए डायरेक्ट लिंक - 1

SBI Clerk Result 2021 देखने के लिए डायरेक्ट लिंक - 2

SBI Clerk Result 2021 देखने के लिए डायरेक्ट लिंक - 3

मेन एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड भी जारी

एसबीआई ने जूनियर एसोशिएट्स प्रारंभिक परीक्षा के नतीजों की घोषणा के साथ ही साथ मुख्य परीक्षा के लिए सफल पाए गए उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिये हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारो के मुख्य परीक्षा के लिए बैंक द्वारा सफल घोषित किया गया है, वे अपना एसबीआई क्लर्क मेन एग्जाम एडमिट कार्ड बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के कैरियर सेक्शन में दिये गये सम्बन्धित लिंक को क्लिक करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक को क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि मुख्य परीक्षा के लिए एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए उन्हें अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और पासवर्ड या जन्म की तारीख भरकर सबमिट करनी होगी। एसबीआई ने क्लर्क मेन एग्जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की आखिरी तारीख 17 अक्टूबर 2021 निर्धारित की है।

इस लिंक से करें एसबीआई क्लर्क मेन एग्जाम एडमिट कार्ड डाउनलोड

बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक क्लैरिकल कैडर में जूनियर एशोसिएट्स पदों की कुल 5000 रिक्तियों के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर रहा है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 27 अप्रैल से 20 मई 2021 तक चली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.