Move to Jagran APP

Sarkari Naukri & Result Live Updates: एसबीआइ और डीयू समेत यहां हैं सरकारी नौकरी के मौके, एक क्लिक में पढ़ें

Sarkari Naukri Result Live Updates जो उम्मीदवार लंबे समय से सरकारी नौकरी में जाना चाहते हैं उनके लिए यह बहुत ही अच्छा मौका है

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 09:06 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 03:52 PM (IST)
Sarkari Naukri & Result Live Updates: एसबीआइ और डीयू समेत यहां हैं सरकारी नौकरी के मौके, एक क्लिक में पढ़ें
Sarkari Naukri & Result Live Updates: एसबीआइ और डीयू समेत यहां हैं सरकारी नौकरी के मौके, एक क्लिक में पढ़ें

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Sarkari Naukri Result Live Updates: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और दिल्ली यूनिवर्सिटी समेत विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी करने का मौका है। ऐसे मे जो उम्मीदवार लंबे समय से सरकारी नौकरी में जाना चाहते हैं उनके लिए यह बहुत ही अच्छा मौका है। नीचे कुछ ऐसी ही नौकरियों के बारे में बताया जा रहा है जिनके बारे में जानकारी पढ़कर आप जल्द से जल्द आवेदन कर सकें-

loksabha election banner

SBI SO Recruitment 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर और क्लर्क कैडर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस भर्ती के जरिए कुल 106 पद भरे जाएंगे, जिनके लिए आवेदन प्रक्रिया 12 फरवरी, 2020 तक जारी रहेगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 23 जनवरी, 2020 से शुरू हो चुकी है और अब उम्मीदवार 12 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को शैक्षिणक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी जरूरी जानकारियां जानने के लिए डिटेल में विज्ञापन पढ़ना होगा और उसके बाद निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर दें।

Delhi University Recruitment: दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह कॉलेज में असिस्टेंट ऑफिसर (Assistant Officer) के लिए भर्तियां की जा रही हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों के पास 31 जनवरी, 2020 तक का समय है। जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वो 31 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं।

Loksabha Recruitment 2020: लोकसभा सेक्रेटेरियट अपने यहां पार्लियामेंट्री रिपोर्टर की भर्तियां करने जा रहा है। जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं और उनके पास पर्याप्त योग्यता भी है तो वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है और 28 जनवरी तक उम्मीदवारों के पास आवेदन करने का मौका है। तो जो उम्मीदवार इच्छुक हैं वो 28 जनवरी तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं।

NABARD Admit Card 2020: नेशनल बैंक फोर रुलर एग्रीकल्चर डेवलपमेंट (NABARD) ने ऑफिस अटेंडेंट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड 25 जनवरी से 4 फरवरी 2020 तक डाउनलोड कर सकते हैं।

Delhi Police Head Constable Registration: दिल्ली पुलिस में हेड कोंस्टेबल के पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 27 जनवरी शाम 5 बजे तक जारी रहेगी। तो ऐसे में अगर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन नहीं कर सके हैं तो वो जल्द से जल्द पंजीकरण करवा लें। इस भर्ती के जरिए हेड कोंस्टेबल के कुल 649 पद भरे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.