Move to Jagran APP

RUHS MO admit card 2020: मेडिकल ऑफिसर परीक्षा के लिए हॉल टिकट ruhsraj.org.in पर जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

RUHS MO admit card 2020 राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस (Rajasthan University of Health Science) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए हाल टिकट जारी कर दिया गया है। यूनिवर्सिटी ने टिकट आधिकारिक वेबसाइट ruhsraj.org.in पर जारी किया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 01:11 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 01:29 PM (IST)
RUHS MO admit card 2020: मेडिकल ऑफिसर परीक्षा के लिए हॉल टिकट ruhsraj.org.in पर जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
RUHS MO admit card 2020: राजस्थान यूनिवर्सिटी

RUHS MO admit card 2020: राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस (Rajasthan University of Health Science) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए हाल टिकट जारी कर दिया गया है। यूनिवर्सिटी ने टिकट आधिकारिक वेबसाइट ruhsraj.org.in पर जारी किया है। ऐसे में जो भी परीक्षार्थी एग्जाम में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ruhsraj.org.in पर जाकर कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि आरयूएचएस एमओ एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को उम्मीदवार का नाम, पिता का नाम, जन्म तिथि और मोबाइल नंबर के साथ लॉगिन करना होगा। इसके अलावा नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी हॉल टिकट को डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें डाउनलोड

RUHS MO admit card 2020: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज की आधिकारिक वेबसाइट ruhs.org.in पर जाएं। इसके बाद उस लिंक पर जाएं जिसमें लिखा है एडमिट कार्ड का डायरेक्ट लिंक। इसके बाद अब यहां पूछी गई डिटेल्स जैसे आवेदन संख्या और परीक्षा के मोड जैसे डिटेल्स एंटर करने के लिए लिंक पर जाएं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी उम्मीदवार को ऑफलाइन माध्यम से कार्ड नहीं भेजे जाएंगे। इसलिए छात्रों को इसे केवल आधिकारिक साइट www.ruhsraj.org पर ऑनलाइन डाउनलोड करना होगा। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिकया के माध्यम से 2000 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशिल वेबसाइट पर अपलोड की गई जानकारी को पढ़ सकते हैं। उम्मीदवार एक और बात का ध्यान रखें कि अगर उन्हें एडमिट कार्ड से जुड़ी कोई भी समस्या आ रही है या फिर कुछ पूछना चाहते हैं तो इसके लिए उम्मीदवार momedical2020help@ruhsraj.org मेल आईडी पर लिख सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.