This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

RRB MI Result 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड ने MI कटेगरी पदों के परीक्षा परिणाम घोषित किये, ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

RRB MI Result 2021 रेलवे भर्ती बोर्ड ने सीईएन 03/2019 मिनिस्ट्रियल एण्ड आइसोलेटेड कटेगरी यानि एमआई कटेगरी की भर्ती के लिए आयोजित सीबीएट के नतीजे घोषित कर दिये हैं। उम्मीदवार अपना स्कोर कार्ड अपने सम्बन्धित जोन की वेबसाइट पर विजिट करके देख सकते हैं।

Rishi SonwalWed, 15 Sep 2021 07:39 AM (IST)
RRB MI Result 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड ने MI कटेगरी पदों के परीक्षा परिणाम घोषित किये, ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। RRB MI Result 2021: रेलवे भर्ती बोर्ड ने वर्ष 2019 तीन बड़ी भर्तियों में से एक सीईएन 03/2019 मिनिस्ट्रियल एण्ड आइसोलेटेड कटेगरी यानि एमआई कटेगरी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित कंप्यूटर आधारित परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिये हैं। रेलवे भर्ती बोर्ड ने मंगलवार, 14 सितंबर 2021 को एमआई सीबीटी के नतीजे घोषित करते हुए परीक्षा में सम्मिलित हुए उम्मीदवारों के स्कोर कार्ड, स्टेनोग्राफर पदों के लिए स्किल टेस्ट हेतु सफल उम्मीदवारों की लिस्ट और कट-ऑफ जारी किये। जो उम्मीदवार इन परीक्षाओं में सम्मिलित हुए थे, वे अपना स्कोर कार्ड अपने सम्बन्धित जोन के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं और यदि स्टेनोग्राफर पदों के लिए परीक्षा दी है तो अपना नाम शार्टलिस्ट किये गये उम्मीदवारों की सूची में देख सकते हैं।

इस लिंक से देखें अपना स्कोर कार्ड

इन स्टेप में देखें आरआरबी एमआई कटेगरी स्कोर कार्ड

रेलवे द्वारा विभिन्न जोन में एमआई कटेगरी के कुल 1665 पदों के लिए सीबीटी का आयोजन 15 से 23 दिसंबर 2020 तक किया गया था। इन परीक्षाओं में सम्मिलित हुए उम्मीदवार अपना स्कोर कार्ड देखने के लिए अपने जोन की आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद सीईएन 03/2019 सेक्शन में 14 सितंबर 2021 तारीख के साथ दिये गये स्कोर कार्ड के लिंक पर क्लिक करें। फिर नये पेज पर अपना रोल नंबर, जन्म-तारीख और रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर भरकर सबमिट करें। इसके बाद उम्मीदवार अपना स्कोर स्क्रीन पर देख पाएंगे। स्कोर कार्ड का प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लें। इसके अतिरिक्त यदि स्टेनोग्राफर पदों के लिए परीक्षा दी है तो 03/2019 सेक्शन में ही 14 सितंबर 2021 तारीख के साथ दिये ये सफल उम्मीदवारों की लिस्ट में अपना रोल नंबर चेक कर सकते हैं और बोर्ड द्वारा निर्धारित कट-ऑफ भी देख सकते हैं।

Edited By Rishi Sonwal