Move to Jagran APP

PGIMER PG Result 2020 declared: जुलाई सत्र के नतीजे घोषित, इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर चेक करें रिजल्ट

PGIMER PG Result 2020 declared पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने जुलाई सत्र के लिए पीजीआईएमईआर पीजी परीक्षा 2020 का परिणाम 2020 जारी कर दिया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jun 2020 05:06 PM (IST)
PGIMER PG Result 2020 declared: जुलाई सत्र के नतीजे घोषित, इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर चेक करें रिजल्ट
PGIMER PG Result 2020 declared: जुलाई सत्र के नतीजे घोषित, इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर चेक करें रिजल्ट

PGIMER PG Result 2020 declared: चंडीगढ़ स्थित पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (Postgraduate Institute of Medical Education and Research, PGIMER), पीजीआईएमईआर, ने जुलाई सत्र के लिए पीजीआईएमईआर पीजी परीक्षा 2020 का परिणाम 2020 जारी कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने PGIMER PG परीक्षा 2020 के लिए आवेदन किया था, वे अब अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट cdn.digialm.com पर देख सकते हैं। कैंड्डीटे्स इस बात का ध्यान दें कि पीजीआई 2020 के परिणाम के सा मास्टर्स ऑफ सर्जरी (एमएस) और डॉक्टर ऑफ मेडिसिन (एमडी) कार्यक्रमों के लिए सेलेक्ट होने वाले कैंड्डीटे्स की लिस्ट जारी कर दी है। इन प्रोगाम में कुल 483 उम्मीदवारों ने परीक्षा में सफलता हासिल की है।

loksabha election banner

 इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर चेक करें रिजल्ट 

संस्थान में एमएस और एमडी प्रोगाम्स में दाखिले के लिए हर साल दो बार पीजीआईएमईआर परीक्षा का आयेाजन किया जाता है। इस वर्ष, पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ को मेडिकल कॉलेजों की एनआईआरएफ रैंकिंग में दूसरे सर्वश्रेष्ठ संस्थान के रूप में स्थान दिया गया है। बता दें कि पीजीआईएमईआर ने जुलाई सत्र के लिए एमडी, एमएस, एमडी (अस्पताल प्रशासन) के लिए परीक्षाएं 14 जून, 2020 को आयोजित की थीं।

बता दें कि पीजीआईएमईआर के अलावा कई अन्य प्रतियोगी और कॉलेज की परीक्षाओं के परिणाम भी जारी किए गए हैं। इसके तहत हाल ही में देश के कई राज्यों ने बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट की घोषणा हुई है। इसके तहत हाल ही में छत्तीसगढ़ के 10वीं और 12वीं के नतीजे जारी किए गए हैं। इसमें 10वीं और 12वीं दोनों में ही छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं 27 जून को यूपी बोर्ड दसवीं और बारवहीं का रिजल्ट जारी करने जा रहा है। 

PGIMER PG Result 2020: ऐसे चेक करें रिजल्ट

- आधिकारिक वेबसाइट cdn.digilam.com पर जाएं अब यहां होमपेज पर दिख रहे Result of MD/MS लिंक पर क्लिक करें

-अब यहां लॉगिन क्रेडेंशियल एंटर करें और सबमिट बटन एंटर करें

- अब आपका परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.