Move to Jagran APP

Patna University 1st Cut Off List 2020: स्नातक पार्ट 1 में प्रवेश के लिए पहली कटऑफ लिस्ट जारी, करें चेक

Patna University 1st Cut Off List 2020 पहले कटऑफ लिस्ट में चयनित उम्मीदवारों की काउंसलिंग आज से शुरू कर दी गई है। पटना यूनिवर्सिटी के व्हीलर सीनेट हाउस में आज यानी 13 अक्टूबर को दोपहर 1230 से बीए पाठ्यक्रम के लिए काउंसलिंग आयोजित की जा रही है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 02:20 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 02:49 PM (IST)
Patna University 1st Cut Off List 2020: स्नातक पार्ट 1 में प्रवेश के लिए पहली कटऑफ लिस्ट जारी, करें चेक
ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर चेक कर सकते हैं कटऑफ लिस्ट

Patna University 1st Cut Off List 2020: पटना विश्वविद्यालय (Patna University) ने कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के माध्यम से स्नातक पार्ट 1 में प्रवेश के लिए पहली कटऑफ लिस्ट जारी कर दिया है। यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट, patnauniversity.ac.in पर बीए ऑनर्स, बीएससी ऑनर्स और बीकॉम ऑनर्स पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए पहली मेरिट लिस्ट उपलब्ध है। उम्मीदवार इसे ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर चेक कर सकते हैं।

loksabha election banner

इन स्टेप से चेक करें कटऑफ लिस्ट

फर्स्ट कॉमन कटऑफ लिस्ट चेक करने के लिए, उम्मीदवार पटना यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट, patnauniversity.ac.in पर लॉगइन करें। होमपेज पर उपलब्ध एडमिशन सेक्शन में जाएं। अब एक नया पेज खुलेगा। यहां बीए ऑनर्स, बीएससी ऑनर्स और बीकॉम ऑनर्स तीनों पाठ्यक्रमों के लिए अलग-अलग कटऑफ लिस्ट दिए गए हैं। उम्मीदवार अपने संबंधित पाठ्यक्रम के लिंक पर क्लिक करें। अब पटना यूनिवर्सिटी का फर्स्ट कॉमन कटऑफ लिस्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी। यहां उम्मीदवार, अपने रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, नाम, पिता का नाम और केटेगरी के अनुसार इसे चेक कर सकते हैं। उम्मीदवार इसे चेक करने के बाद यदि आवश्यकता हो तो डाउनलोड कर लें और प्रिंट आउट निकाल कर रख लें।

बता दें कि पहले कटऑफ लिस्ट में चयनित उम्मीदवारों की काउंसलिंग आज से शुरू कर दी गई है। पटना यूनिवर्सिटी के व्हीलर सीनेट हाउस में आज, यानी 13 अक्टूबर को दोपहर 12:30 से बीए पाठ्यक्रम के लिए काउंसलिंग आयोजित की जा रही है। वहीं, बीएससी पाठ्यक्रम के लिए 14 अक्टूबर को और बीकॉम पाठ्यक्रम के लिए 15 अक्टूबर को काउंसलिंग आयोजित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.