Move to Jagran APP

NSCL Admit Card 2020: राष्ट्रीय बीज निगम ने ट्रेनी और अन्य पदों की भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया, एग्जाम 25 एवं 26 नवंबर को

NSCL Admit Card 2020 जिन उम्मीदवारों ने एनएससीएल भर्ती 2020 के अंतर्गत विभिन्न पदों के लिए हाल ही में आवेदन किया था वे अपना एडमिट कार्ड निगम की ऑफिशियल वेबसाइट indiaseeds.com पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 10:39 AM (IST)
NSCL Admit Card 2020: राष्ट्रीय बीज निगम ने ट्रेनी और अन्य पदों की भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किया, एग्जाम 25 एवं 26 नवंबर को
एडमिट कार्ड पर उम्मीदवारों को अपना लेटेस्ट फोटोग्राफ और लेफ्ट-हैंड थम्ब इंप्रेशन भरना होगा।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NSCL Admit Card 2020: राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड (एनएससीएल) ने ट्रेनी और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने एनएससीएल भर्ती 2020 के अंतर्गत विभिन्न पदों के लिए हाल ही में आवेदन किया था, वे अपना एडमिट कार्ड निगम की ऑफिशियल वेबसाइट, indiaseeds.com पर विजिट करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड में दो पेज होंगे, जिनमें से एक पेज पर उम्मीदवारों को अपना लेटेस्ट फोटोग्राफ और लेफ्ट-हैंड थम्ब इंप्रेशन भरना होगा। एनएससीएल द्वारा ट्रेनी और असिस्टेंट पदों पर भर्ती परीक्षा का आयोजन 25 एवं 26 नवंबर को किया जाना है।

loksabha election banner

एनएससीएल ट्रेनी और अन्य भर्ती परीक्षा 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक

एनएससीएल ट्रेनी और अन्य भर्ती परीक्षा 2020 नोटिस यहां देखें

पदों के अनुसार परीक्षा तिथि

एनएससीएल द्वारा एग्जाम नोटिस के अनुसार विभिन्न पदों के लिए परीक्षा 25 एवं 26 नवंबर को सुबह और दोपहर की दो पालियों में आयोजित की जाएगी। पहले दिन सुबह के सत्र में मैनेजमेंट ट्रेनी (सभी विभाग) और ट्रेनी (टेक्निशियन) (सभी विभाग) की परीक्षा आयोजित होगी। वहीं, दोपहर की पाली में सीनियर ट्रेनी (सभी विभाग), डिप्लोमा ट्रेनी (सभी विभाग) और असिस्टेंट (लीगल) ग्रेड 1 पदों के लिए परीक्षाएं आयोजित होंगी। वहीं, 26 नवंबर को सुबह के सत्र में ट्रेनी (एग्रीकल्चर) और ट्रेनी (मेट) (एग्रीकल्चर) की परीक्षाएं आयोजित होंगी। इसके बाद दोपहर की पाली में ट्रेनी (सभी अन्य विभाग) पदों की परीक्षा होगी।

बता दें कि भारत सरकार के कृषि, सहकारिता एवं किसान कल्याण मंत्रालय के कृषि सहयोग एवं किसान कल्याण विभाग के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र मिनी रत्न कंपनी राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड (एनएससीएल) ने 220 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जुलाई 2020 में किया था। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 15 सितंबर (विस्तारित तिथि) तक चली थी।

एनएससीएल भर्ती 2020 ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.