Move to Jagran APP

NIFTEM Haryana Recruitment 2019: यहां हो रही हैं विभिन्न पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

NIFTEM Haryana Recruitment 2019 एनआइएफटीईएम की तरफ से प्रोफेसर असिस्टेंट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 04:17 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 04:17 PM (IST)
NIFTEM Haryana Recruitment 2019: यहां हो रही हैं विभिन्न पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन
NIFTEM Haryana Recruitment 2019: यहां हो रही हैं विभिन्न पदों पर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली, जेएनएन। NIFTEM Haryana Recruitment 2019: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फूड टेक्नोलॉजी एंटरप्रिन्योरशिप एंड मैनेजमेंट (National Institute of Food Technology Entrepreneurship and Management-NIFTEM), हरियाणा ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली हैं। एनआइएफटीईएम की तरफ से प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

loksabha election banner

NIFTEM ने इन पदों के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है तो जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए इच्छुक हैं वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों के पास आवेदन के लिए 21 अक्टूबर, 2019 तक का समय है। उम्मीदवार आवेदन की आखिरी तारीख से पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर दें। यहां आपको यह भी बता दें कि विभाग केवल ऑनलाइन मोड में ही इस भर्ती के लिए आवेदन स्वीकार करेगा।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Date)-

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 21 अक्टूबर, 2019

पदों का विवरण (Vacancy Details for NIFTEM Haryana Recruitment)-

प्रोफेसर- 05 पद

सहायक प्रोफेसर- 04 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर- 05 पद

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-

प्रोफेसर- इसके लिए उम्मीदवार के पास संबंधित/प्रासंगिक विषयों में Ph.D की डिग्री होनी जरूरी है इसके साथ ही टीचिंग में 10 साल का अनुभव भी आवश्यक है। जिसमें से यूनिवर्सिटी या कॉलेज में 03 साल का सहयोगी प्रोफेसर के तौर पर अनुभव होना चाहिए। इसके अलावा भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी उम्मीदवार वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर- इसके लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से संबंधित विषय/प्रासंगिक विषय में 55 फीसद अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होना जरूरी है।

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार को 21 अक्टूबर, 2019 तक आवेदन करना होगा। उम्मीदवार को अपनी सभी जरूरी जानकारियां भरकर सब्मिट करना होगा। आवेदन के लिए कैंडिडेट को अपनी फोटो और सभी शैक्षणिक योग्यता और एक्सपीरियंस संबंधी सभी डॉक्यूमेंट्स की स्कैन कॉपीज अपलोड करनी होंगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वो आवेदन करने से पहेल सभी दिशा-निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.