Move to Jagran APP

NIFT Admit Card 2021: जारी हुआ एडमिट कार्ड, इस लिंक से करें डाउनलोड, यूजी, पीजी प्रवेश परीक्षाएं 14 फरवरी को

NIFT Admit Card 2021 देश भर के विभिन्न राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थानों (एनआईएफटी) में संचालित विभिन्न स्नातक और परास्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों में सत्र 2021-22 में प्रवेश लिए संयुक्त रूप से आयोजित की जाने का वाली लिखित प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश जारी कर दिये गये हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Mon, 01 Feb 2021 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 01 Feb 2021 02:30 PM (IST)
NIFT Admit Card 2021: जारी हुआ एडमिट कार्ड, इस लिंक से करें डाउनलोड, यूजी, पीजी प्रवेश परीक्षाएं 14 फरवरी को
उम्मीदवार एडमिशन पोर्टल, applyadmission.net/nift2021 से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। NIFT Admit Card 2021: देश भर के विभिन्न राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थानों (एनआईएफटी) में संचालित विभिन्न स्नातक और परास्नातक स्तर के पाठ्यक्रमों में सत्र 2021-22 में प्रवेश लिए संयुक्त रूप से आयोजित की जाने का वाली लिखित प्रवेश परीक्षा के लिए प्रवेश आज जारी कर दिये गये है। संस्थान दवारा एडमिशन पोर्टल, applyadmission.net/nift2021 पर उपलब्ध कराये गये कार्यक्रम के मुताबिक जिन उम्मीदवारों ने दाखिले के लिए अप्लीकेशन निर्धारित अंतिम तिथि सबमिट किये हैं, वे अपना एनआईएफटी एडमिट कार्ड 2021 संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट आज डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

यहां मिलेगा एनआईएफटी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड लिंक

14 फरवरी को आयोजित होगी लिखित प्रवेश परीक्षा

एनआईएफ के एडमिशन 2021-22 शेड्यूल के मुताबिक लिखित प्रवेश परीक्षा का आयोजन 14 फरवरी 2021 को किया जाएगा। देश भर में 17 कैंपस वाले राष्ट्रीय फैशन प्रौद्योगिकी संस्थान में विभिन्न कोर्सेस के लिए प्रवेश परीक्षा का आयोजन ऑफलाइन फॉर्मेट में कुल 32 शहरों में आयोजित की जानी है। साथ ही, कोविड-19 महामारी के मद्देनजर प्रवेश परीक्षा आयोजन निर्धारित और जरूर सावधानियों के साथ आयोजित की जाएगी।

यह भी पढ़ें - Sarkari Naukri 2021: राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड ने निकाली 503 नौकरियां, आज से करें आवेदन, 8वीं पास से लेकर पीजी तक के लिए मौका

ऐसे करें डाउनलोड एनआईएफटी एडमिट कार्ड 2021

उम्मीदवारों को अपना एनआईएफटी एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए प्रवेश परीक्षा पोर्टल पर विजिट करने के बाद प्रवेश पत्र डाउनलोड से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर अपने विवरण (ईमेल आईडी, जन्म-तिथि, आदि) भरकर सबमिट करनी होगी। लॉगिन के बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड या प्रिंट कर पाएंगे। प्रवेश पत्र का प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.