Move to Jagran APP

NHAI Recruitment 2018: युवा प्रोफेशनल्स के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

एनएचएआइ ने कॉन्ट्रैक्ट आधार पर फाइनेंस के 70 पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है। एनएचएआइ ने इन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

By Arti YadavEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 02:33 PM (IST)
NHAI Recruitment 2018: युवा प्रोफेशनल्स के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन
NHAI Recruitment 2018: युवा प्रोफेशनल्स के लिए सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) ने कॉन्ट्रैक्ट आधार पर फाइनेंस के 70 पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है। एनएचएआइ ने इन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी की आयु 11 दिसंबर, 2018 को 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। बता दें कि कॉन्ट्रैक्ट दो साल तक की अवधि के लिए होगा , जिसे आगे की आवश्यकताओं के आधार पर एक साल तक बढ़ाया जा सकता है। आवेदक आवेदन के समय सभी शर्तें एक बार अवश्य पढ़ लें। एनएचएआइ द्वार दी गई जानकारी के अनसार, अगर आप एक वर्ष पूरा होने से पहले नौकरी छोड़ देते हैं, तो आपको कोई भी वर्किंग एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट नहीं दिया जाएगा।

loksabha election banner

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास शैक्षणिक योग्यता के तौर पर वाणिज्य / लेखा या आईसीएआई / आईसीडब्ल्यूएआई / एमबीए (वित्त) की डिग्री होना जरुरी है। इसके अलावा उम्मीदवार को केंद्र सरकार / राज्य सरकार / संघ शासित प्रदेशों / सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों और अन्य सरकारी निकायों में वित्तीय लेखा / बजट / आंतरिक / लेखापरीक्षा / अनुबंध प्रबंधन / फंड प्रबंधन में काम करने का अनुभव होना आवश्यक है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 दिसंबर है। इच्छुक अभ्यर्थी 12 दिसंबर से पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

सफल उम्मीदवारों की पोस्टिंग आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, बिहार, मध्य प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात, हरियाणा और पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू और कश्मीर, झारखंड, केरल, महाराष्ट्र, गोवा, उत्तर पूर्व ओडिशा, राजस्थान, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल और छत्तीसगढ़ में की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.