Move to Jagran APP

MPSOS Result 2020: एक्सीलेंस और मॉडल स्कूल प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम घोषित, मध्य प्रदेश राज्य ओपन स्कूल अपडेट

MPSOS Result 2020 सभी जिलों के लिए सफल उम्मीदवारों की सूची के साथ-साथ टॉप 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गयी है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 10:04 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 10:10 AM (IST)
MPSOS Result 2020: एक्सीलेंस और मॉडल स्कूल प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम घोषित, मध्य प्रदेश राज्य ओपन स्कूल अपडेट

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। MPSOS Result 2020: मध्य प्रदेश राज्य ओपन स्कूल (एमपीएसओएस), भोपाल ने राज्य के एक्सीलेंस स्कूलों और मॉडल स्कूलों की प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर दिये हैं। जो छात्र इन स्कूलों की प्रवेश परीक्षाओं में सम्मिलित हुए थे, वे अपना परिणाम एमपीएसओएस की ऑफिशियल वेबसाइट, mpsos.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

loksabha election banner

एमपीएसओएस द्वारा आज, 31 मार्च 2020 को अपने वेबसाइट पर जारी अपडेट के अनुसार, एक्सीलेंस स्कूलों और मॉडल स्कूलों में प्रवेश हेतु सभी जिलों के लिए सफल उम्मीदवारों की सूची के साथ-साथ टॉप 10 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी गयी है। साथ ही, उम्मीदवारों के प्राप्तांक भी जारी किये गये हैं।

एमपीएसओएस एक्सीलेंस स्कूलों और मॉडल स्कूलों की प्रवेश परीक्षाओं के परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों की ऑफिशियल वेबसाइट, mpsos.nic.in पर विजिट करना होगा, जहां होम पेज पर ही एक्सीलेंस स्कूल और मॉडल स्कूल की प्रवेश परीक्षा में सफल उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट और टॉप 10 उम्मीदवारों की लिस्ट के लिए लिंक दिये गये हैं। इनमें से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करने से लिस्ट पीडीएफ फॉर्म में खुल जाएगी। उम्मीदवार ctrl+f के माध्यम से अपने अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं। रिजल्ट की सॉफ्ट कॉपी भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सेव कर लेनी चाहिए।

बता दें कि प्रवेश परीक्षाओं की आयोजन 1 मार्च 2020 को किया गया था जिसमें, रिपोर्ट्स के अनुसार, 60 हजार से अधिक छात्र सम्मिलित हुए थे।

एक्सीलेंस स्कूल प्रवेश परीक्षा परिणाम – टॉप 10 लिस्ट

एक्सीलेंस स्कूल प्रवेश परीक्षा परिणाम – मेरिट लिस्ट

मॉडल स्कूल प्रवेश परीक्षा परिणाम – टॉप 10 लिस्ट

मॉडल स्कूल प्रवेश परीक्षा परिणाम – मेरिट लिस्ट

एमपीएसओएस रिजल्ट अपडेट के लिए लिंक

एमपीएसओएस ऑफिशियल वेबसाइट लिंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.