Move to Jagran APP

KU LLM 2nd Semester Exam 2021: 8 जनवरी को आयोजित होने वाली एलएलएम सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा स्थगित, पढ़ें डिटेल

KU LLM 2nd Semester Exam 2021 कश्मीर में हो रही भारी बर्फबारी को देखते हुए परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। अब ये परीक्षाएं 14 जनवरी 2021 को आयोजित की जाएंगी। परीक्षा के समय और स्थान में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 04:08 PM (IST)
KU LLM 2nd Semester Exam 2021: 8 जनवरी को आयोजित होने वाली एलएलएम सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा स्थगित, पढ़ें डिटेल
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं नोटिस

KU LLM 2nd Semester Exam 2021: कश्मीर यूनिवर्सिटी ने कल, यानी 8 जनवरी को आयोजित की जाने वाली एलएलएम सेकंड सेमेस्टर की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। कश्मीर में हो रही भारी बर्फबारी को देखते हुए परीक्षा स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह जानकारी कश्मीर यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट के डीन प्रोफेसर एम आयूब ने दी है।

loksabha election banner

बता दें कि एलएलएम सेकंड सेमेस्टर के पेपर LM17216DCE और LM17217DCE की परीक्षाएं स्थगित की गई हैं। प्रोफेसर एम आयूब ने बताया है कि अब ये परीक्षाएं 14 जनवरी, 2021 को आयोजित की जाएंगी। परीक्षा के समय और स्थान में किसी प्रकार का परिवर्तन नहीं किया गया है। उम्मीदवारों को पहले से निर्धारित केंद्र व समय के अनुसार 14 जनवरी को परीक्षा में शामिल होना होगा।

वहीं, इस संबंध में यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट, law.uok.edu.in पर भी एक नोटिस जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि 8 जनवरी को आयोजित की जाने वाली एलएलएम द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा को रीशेड्यूल किया गया है। हालांकि, परीक्षा के समय और स्थान में कोई बदलाव नहीं किया गया है। नई तिथि के अनुसार, अब परीक्षा 14 जनवरी को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

इसके अलावा, 9 जनवरी को आयोजित की जाने वाली बीए एलएलबी सेमेस्टर-7 की परीक्षा भी स्थगित कर दी गई है। अब यह परीक्षा 11 जनवरी, 2021 को पहले से निर्धारित केंद्र पर पूर्व समय के अनुसार आयोजित की जाएगी। इस संबंध में कश्मीर यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट पर अलग से नोटिस जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.