Move to Jagran APP

IGNOU June TEE 2022: इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने की लास्ट डेट नजदीक, ignou.ac.in पर जल्द करें अप्लाई

IGNOU June TEE 2022इग्नू ने जून 2022 में होने वाली टीईई 2022 परीक्षा के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। यह परीक्षा की तिथियां अस्थायी है। इग्नू डेट शीट 2022 के अनुसार विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए टर्म एंड परीक्षा 22 जुलाई से शुरू होकर 5 सितंबर तक समाप्त होगी।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 09:59 AM (IST)
IGNOU June TEE 2022: इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने की लास्ट डेट नजदीक, ignou.ac.in पर जल्द करें अप्लाई
IGNOU TEE June 2022: इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने की लास्ट डेट कल यानी कि 25 जून, 2022 को है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। IGNOU June TEE 2022: इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने की लास्ट डेट नजदीक है। इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी ( Indira Gandhi National Open University, IGNOU) जून 2022 टर्म एंड परीक्षा के लिए आवेदन रजिस्ट्रेशन विंडो आगामी 30 जून, 2022 को बंद कर देगा। ऐसे में, जिन उम्मीदवारों को इस सेशन के लिए आवेदन करना है, वे इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट http://ignou.ac.in/ पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि हाल ही में इग्नू ने आवेदन करने की तिथि को आगे बढ़ाया है। इसके पहले विश्वविद्यालय टीईई जून 2022 असाइनमेंट और फॉर्म जमा करने की समय सीमा 15 जून तक थी लेकिन स्टूडेंट्स की सहूलियत के लिए इसे आगे बढ़ाकर 30 जून तक कर दिया गया है। स्टूडेंट्स के पास यह अंतिम मौका है, इसलिए समय रहते आवेदन कर दें।    

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इग्नू ने जून 2022 में होने वाली टीईई 2022 परीक्षा के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। यह परीक्षा की तिथियां अस्थायी है। वहीं इग्नू डेट शीट 2022 के अनुसार, विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए टर्म एंड परीक्षा 22 जुलाई से शुरू होकर 5 सितंबर तक समाप्त होगी। वहीं टर्म एंड परीक्षा शुरू होने के लगभग 7 से 10 दिन पहले पात्र छात्रों के हॉल टिकट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। वहीं इस सेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

Steps to submit TEE June 2022 form: इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने के लिए ऐसे भरें आवेदन फॉर्म

इग्नू जून टीईई फॉर्म भरने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर टीईई जून 2022 फॉर्म लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, अब ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म भरने के लिए आगे बढ़ें” पर क्लिक करें । फॉर्म भरें और सबमिट करें । अब भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.