IGNOU TEE December 2021: इग्नू दिसंबर टीईई असाइमेंट जमा करने की तारीख 5 फरवरी तक बढ़ी, ट्वीट कर दी जानकारी

IGNOU TEE December 2021 इग्नू द्वारा जारी एक आधिकारिक नोटिस में कहा गया है सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के साथ टर्म-एंड परीक्षादिसंबर 2021 के लिए जमा करने की अंतिम तिथि 05 फरवरी 2022 तक बढ़ा दी गई है।वहीं इस संबंध में यूनिवर्सिटी ने एक ट्वीट करके भी जानकारी दी है।

Nandini DubeyPublish: Tue, 25 Jan 2022 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 09:48 AM (IST)
IGNOU TEE December 2021: इग्नू दिसंबर टीईई असाइमेंट जमा करने की तारीख 5 फरवरी तक बढ़ी, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। इग्नू दिसंबर टीईई (IGNOU TEE December 2021) असाइमेंट जमा करने की तारीख आगे बढ़ गई है। नए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस सेशन के लिए छात्र-छात्राएं अब अपने असाइमेंट, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, फील्ड वर्क जर्नल सहित सभी अन्य दस्तावेज जमा 5 फरवरी तक जमा कर सकते हैं। इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी ने इस संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

बीते दिन यानी कि 24 जनवरी को इग्नू द्वारा जारी एक आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, "सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के साथ, टर्म-एंड परीक्षा, दिसंबर 2021 के लिए जमा करने की अंतिम तिथि 05 फरवरी, 2022 तक बढ़ा दी गई है। वहीं इस संबंध में यूनिवर्सिटी ने एक ट्वीट करके भी जानकारी दी है।

ऐसे में छात्र-छात्राओं को सलाह दी जाती है कि , जिन्हों ने अभी तक दिसंबर सेशन के लिए छात्र 5 फरवरी, 2022 तक अपने असाइनमेंट, प्रोजेक्ट रिपोर्ट, इंटर्नशिप, फील्डवर्क जर्नल, शोध प्रबंध और अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रोजेक्ट जमा कर सकते हैं।

IGNOU TEE December 2021: इग्नू टीई दिसंबर असाइमेंट जमा करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

दिसंबर टीईई जमा करने के लिए स्टूडेंट्स इंदिरा गांधी नेशनल ओपन विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट - ignou.ac.in पर जाएं।होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिस पर लिखा है, 'दिसंबर टीईई 2021 के लिए असाइनमेंट सबमिट करने का लिंक'। अपना नामांकन संख्या, कार्यक्रम, जन्म तिथि और सुरक्षा कोड दर्ज करें।असाइनमेंट अपलोड करें और फिर प्रक्रिया को पूरा करने के लिए सबमिट पर क्लिक करें।पुष्टिकरण पृष्ठ का एक प्रिंटआउट लें।

बता दें कि देश भर में ओमिक्रोन और कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 6 जनवरी, 2022 से होने वाली इग्नू टीईई दिसंबर 2021 की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था। यह परीक्षाएं जनवरी से 23 फरवरी, 2022 तक होने वाली थी। वहीं टीईई दिसंबर 202 परीक्षाओं की संशोधित तारीखों की घोषणा इग्नू द्वारा की जानी बाकी है।

Edited By Nandini Dubey

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम