Move to Jagran APP

HAL Admit Card 2021: मैनेजमेंट ट्रेनी और डिजाइन ट्रेनी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज से करें डाउनलोड, परीक्षा 24 एवं 25 अप्रैल को

HAL Admit Card 2021 हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनी और डिजाइन ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आज 15 अप्रैल 2021 से जारी किया जाएगा।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 04:00 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 07:10 AM (IST)
HAL Admit Card 2021: मैनेजमेंट ट्रेनी और डिजाइन ट्रेनी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज से करें डाउनलोड, परीक्षा 24 एवं 25 अप्रैल को
परीक्षा का आयोजन 24 एवं 25 अप्रैल 2021 को विभिन्न निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाना है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। HAL Admit Card 2021: एचएएल मैनेजमेंट ट्रेनी और डिजाइन ट्रेनी एडमिट कार्ड 2021 का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए जरूरी खबर। हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनी और डिजाइन ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र आज, 15 अप्रैल 2021 से जारी किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) द्वारा मार्च में जारी भर्ती विज्ञापन के सापेक्ष आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, hal-india.co.in से कल से लेकर परीक्षा की तारीख तक डाउनलोड कर पाएंगे।

loksabha election banner

यहां मिलेगा एडमिट कार्ड डाउनलोड लिंक

परीक्षा 24 एवं 25 अप्रैल को

हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) द्वारा मैनेजमेंट ट्रेनी और डिजाइन ट्रेनी के पदों के लिए चयन परीक्षा का आयोजन 24 एवं 25 अप्रैल 2021 को विभिन्न निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाना है। परीक्षा का आयोजन ऑब्जेक्टिव टाइप होगा और इसमें मल्टीपल च्वाइस क्वेश्चंस पूछे जाएंगे।

ऐसे करें डाउनलोड अपना एडमिट कार्ड

उम्मीदवारों को अपना एचएएल एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कंपनी की वेबसाइट पर विजिट करने के बाद भर्ती सेक्शन में जाना होगा। इसके बाद सम्बन्धित भर्ती के साथ एक्टिव किये जाने वाले एडमिट कार्ड से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर उम्मीदवारों को अपने विवरण भरकर सबमिट करने होगें। इसके बाद उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे। उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र का प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए। दूसरी तरफ, एडमिट कार्ड पर किसी भी प्रकार की त्रुटि की स्थिति में एचएएल से सम्पर्क करना चाहिए।

यह भी पढ़ें - IGCAR Recruitment 2021: इंदिरा गांधी परमाणु अनुसंधान केंद्र में 337 ग्रुप ए, ग्रुप सी और स्टाइपेंड ट्रेनी की भर्ती, आवेदन कल से


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.