Move to Jagran APP

युवाओं के करियर के लिए जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण की खास पहल 'सफलता अपनी मुट्ठी में'

इस पहल के तहत यह जोर दिया जा रहा है कि युवाओं को करियर में शानदार सफलता मिले और रोजगार के अधिक से अधिक अवसर पैदा हों।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 05:32 PM (IST)
युवाओं के करियर के लिए जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण की खास पहल 'सफलता अपनी मुट्ठी में'
युवाओं के करियर के लिए जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण की खास पहल 'सफलता अपनी मुट्ठी में'

 देश के युवाओं को करियर में उन्नति की दिशा दिखाने के लिए जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण ने शुरू की है एक खास पहल - 'सफलता अपनी मुट्ठी में'। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि युवा छात्रों को कॉर्पोरेट जगत में प्रवेश करने का बेहतर मौका मिल सके। इस पहल के तहत यह जोर दिया जा रहा है कि युवाओं को करियर में शानदार सफलता मिले और रोजगार के अधिक से अधिक अवसर पैदा हों। इस कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को इंडस्ट्री के विशेषज्ञों से सफलता भरी यात्रा के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। 

loksabha election banner

इस पहल में युवाओं को https://www.jagran.com/gilletteguard.html वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद छात्रों को पर्सनेलिटी डेवलपमेंट को लेकर विशेष वीडियो के जरिये प्रशिक्षित किया जाएगा। प्रख्यात फुटबॉलर सुनील छेत्री इस वीडियो में छात्रों को उनके करियर के विकास के लिए सुझाव देंगे। 

वीडियो देखने के बाद छात्रों को एक एप्टीट्यूड टेस्ट देना होगा, जिसके बाद उनको ऑनलाइन सर्टिफिकेट दिए जाएंगे। इस टेस्ट के शीर्ष 10 छात्रों को 5 लाख रुपये तक की स्कॉलरशिप और प्रतिष्ठित कंपनियों में इंटर्नशिप के अवसर प्रदान किए जाएंगे। 

इस पहल से जुड़ने के बाद सुनील छेत्री ने कहा कि करियर के हर पड़ाव में अपने आप को स्मार्ट तरीके से तैयार करना बहुत ही महत्वपूर्ण है। जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण की इस शानदार पहल से युवाओं को प्रगति की सही दिशा मिलने की उम्मीद है। 

जिलेट गार्ड और दैनिक जागरण 'सफलता अपनी मुट्ठी में' ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिये युवाओं को आत्म मूल्यांकन करने का एक खास अवसर मिल रहा है। इसीलिए सभी छात्रों को https://www.jagran.com/gilletteguard.html पर पंजीकरण कर इस पहल का लाभ उठाना चाहिए।

यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.