Move to Jagran APP

ESIC Recruitment 2019: नौकरी का मौका, यहां हो रहा वॉक-इन-इंटरव्यू

ESIC Recruitment 2019 वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख 7 नवंबर 2019 है। यानी कि उम्मीदवार आज इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 12:22 PM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 12:22 PM (IST)
ESIC Recruitment 2019: नौकरी का मौका, यहां हो रहा वॉक-इन-इंटरव्यू
ESIC Recruitment 2019: नौकरी का मौका, यहां हो रहा वॉक-इन-इंटरव्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। ESIC Job 2019:  इम्पलॉई स्टेट ऑफ़ इंसोर्सेंस कॉपर्पेशन हॉस्पिटल (Employees State Insurance Corporation Hospital-ESIC), नोएडा ने वैकेंसी निकाली गई है। हॉस्पिटल ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेसिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगा है। यह एक सीधी भर्ती है। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार नोएडा में वॉक-इन- इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख 7 नवंबर, 2019 है। यानी कि उम्मीदवार आज इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस वैकेंसी से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां नीचे दी गई हैं...

loksabha election banner

ESIC Recruitment 2019: महत्वपूर्ण तारीख

वॉक-इन-इंटरव्यू की तारीख - 7 नवंबर, 2019

ESIC Recruitment 2019: ये है वैकेंसी डिडेल

सीनियर रेसिडेंट ( एनेसथिसिया)- 06 पद

सीनियर रेसिडेंट ( जनरल मेडिसिन) - 05 पद

सीनियर रेसिडेंट (पेडियाट्रिक)- 09 पद

सीनियर रेसिडेंट (पैथोलॉजी)-01 पद

सीनियर रेसिडेंट (ओबीजी)- 04 पद

सीनियर रेसिडेंट( ऑर्थेपेडिक)- 03 पद

सीनियर रेसिडेंट (जरनल सुगर)- 04 पद

योग्यता

अलग-अलग पदों के लिए उम्मीदवारों से अलग-अलग योग्यताएं मांगी गई है। ऐसे में उम्मीदवार ऑफ़िशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन पढ़ सकते हैं। आवेदन से संबंधित सारी जानकारी मिल जाएगी।

ESIC Recruitment 2019: ऐसे करें आवेदन

जो उम्मीदवार इस पद के लिए योग्य है, वे नोएड में वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। उम्मीदवार अपने साथ ओरिजन डॉक्यूमेंट्स, शैक्षणिक प्रमाणपत्र की फोटो कॉपी की स्वप्रमाणित प्रति, अनुभव का सर्टिफिकेट और अन्य जरूर दस्तावेज़ के साथ ऑफ़िस ऑफ डॉयरेक्ट (मेडिकल), नोएडा ईएसआईसी मॉडल हॉस्पिटल, सेक्टर - 24, नोएडा के पते पर जाएं। इस इंटरव्यू के लिए एक निर्धारित समय है। इसके बाद पहुंचने वाले उम्मीदवारों को एंट्री नहीं मिलेगी।

उम्मीदवारों को एप्लिकेशन फॉर्म को भर कर जाएंष। फॉर्म का एक प्रिंट आउट भी निकाल कर रख लें। बता दें कि आवेदन करने से पहले उम्मीदवार निर्धारित समय से पहले पहुंचे और ऑफ़िशियल नोटिफिकेशन भी जरूर पढ़कर जाएं। बिन योग्यता वाले उम्मीदवारों को मौका नहीं मिलेगा। चयन के लिए उम्मीदवारों को इंटरव्यू क्रेक करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.