Move to Jagran APP

DU First Semester Exam 2021: फर्स्ट सेमेस्टर स्टूडेंट्स 28 फरवरी तक जमा करें परीक्षा फॉर्म, डीयू ने दिए निर्देश

DU First Semester Exam 2021 दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एक अहम नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स परीक्षा फॉर्म 28 फरवरी 2021 तक जमा कर दें। यूनिवर्सिटी ने कहा है कि 28 फरवरी की शाम 5 बजे तक फॉर्म हर हाल में जमा कर दें।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 18 Feb 2021 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 18 Feb 2021 03:33 PM (IST)
DU First Semester Exam 2021: फर्स्ट सेमेस्टर स्टूडेंट्स 28 फरवरी तक जमा करें परीक्षा फॉर्म, डीयू ने दिए निर्देश
DU First Semester Exam 2021: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एक अहम नोटिफिकेशन जारी किया है।

DU First Semester Exam 2021: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एक अहम नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स परीक्षा फॉर्म 28 फरवरी, 2021 तक जमा कर दें। यूनिवर्सिटी ने कहा है कि 28 फरवरी की शाम 5 बजे तक फॉर्म हर हाल में जमा कर दें, क्योंकि इसके बाद पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे। छात्रों को डीयू पोर्टल के माध्यम से अपने परीक्षा फॉर्म जमा करने होंगे, जिसके बाद कॉलेज उनके फॉर्म की पुष्टि करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वहीं कॉलेजों को सत्यापन प्रक्रिया पूरी करने के बाद 3 मार्च तक फॉर्म सबमिट करना होगा। वहीं यूजी, पीजी और प्रोफेशनल कोर्सेज की परीक्षाएं मार्च में होंगी। इसके अलावा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द जारी किए जाएंगे।

loksabha election banner

इसके अलावा हाल ही में दिल्ली विश्वविद्यालय ने 1 फरवरी से फाइनल ईयर के छात्रों के लिए कैंपस को फिर से खोल दिया है। इसके मुताबिक फाइनल ईयर के छात्रों को लैब, प्रैक्टिकल, लाइब्रेरी में भाग लेने की अनुमति दी गई है। हालांकि इस दौरान कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिए कैंपस और स्टूडेंट्स दोनों को सरकार की ओर से जारी निर्देशों का सख्ती से पालन करना होगा। कैंपस में किसी भी स्टूडेंट्स को बिना मास्क के भीतर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा डीयू की सेंट्रल लाइब्रेरी समेत अन्य चार अन्य पुस्तकालयों को भी फैकल्टी मेंबर और रिसर्च स्कॉलर के लिए फिर से खोल दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.