Move to Jagran APP

CSIR NET Admit Card 2019: असम और मेघालय उम्मीदवारों के लिए आज जारी होंगे एडमिट कार्ड

CSIR NET Admit Card 2019 ये एडमिट कार्ड असम (Assam) और मेघालय (Meghalaya) के उम्मीदवारों के लिए किए जा रहे हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 04:30 PM (IST)
CSIR NET Admit Card 2019: असम और मेघालय उम्मीदवारों के लिए आज जारी होंगे एडमिट कार्ड
CSIR NET Admit Card 2019: असम और मेघालय उम्मीदवारों के लिए आज जारी होंगे एडमिट कार्ड

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CSIR NET Admit Card 2019: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency- NTA) सोमवार यानी 23 दिसंबर, 2019 को काउंसिल ऑफ साइंस और इंडस्ट्रियल रिसर्च (Council of Scientific and Industrial Research- CSIR) के लिए एडमिट कार्ड जारी करने जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि ये एडमिट कार्ड असम (Assam) और मेघालय (Meghalaya) के उम्मीदवारों के लिए किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

एडमिट कार्ड रिलीज होने के बाद असम और मेघालय राज्यों के उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से जाकर डाउनलोड कर सकेंगे। जिन उम्मदवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था वो CSIR NET NTA की ऑफिशियल वेबसाइट (Official Website)  csirnet.nta.nic.in से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे।

इस मामले में जारी एक आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, "रिवाइज्ड ए़डमिट कार्ड 23 दिसंबर, 2019 को ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे। इसके अलावा उम्मीदवारों को एसएमएस या ईमेल ( रजिस्ट्रेशन के समय दर्ज किए गए) के जरिए भी सूचित किया जाएगा।"

जानकारी के लिए बता दें कि एनटीए ने 15 दिसंबर, 2019 को देशभर में सीएसआइआर नेट की परीक्षा आयोजित की थी, सिर्फ असम और मेघालय में यह परीक्षा आयोजित नहीं की गई थी। अब यहां के उम्मीदवारों के लिए परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

एनटीए की तरफ से जारी एक अन्य नोटिफिकेशन में कहा गया है, "असम (डिब्रूगढ़, गुवाहाटी, जोरहाट, सिलचार, शिवासागर, तेजपुर) और मेघालय (शिलोंग) के उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि सीएसआइआर नेट की परीक्षा 27 दिसंबर, 2019 को आयोजित की जा रही है और परीक्षा की तारीख और समय से जुड़ी जानकारी पहले जारी किए गए एडमिट कार्ड में दर्ज है। "


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.