Move to Jagran APP

CLAT Admit Card 2021: क्लैट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड, 23 जुलाई को होना है एग्जाम

CLAT Admit Card 2021 लॉ यूजी और पीजी कोर्सेस में वर्ष 2021-22 में दाखिले के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु सीएनएलयू द्वारा आयोजित किये जाने वाले कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट (क्लैट) के लिए एडमिट कार्ड आज 14 जुलाई 2021 से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिये गये हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 02:45 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jul 2021 11:10 AM (IST)
CLAT Admit Card 2021: क्लैट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड, 23 जुलाई को होना है एग्जाम
उम्मीदवार सीएलएलयू के क्लैट परीक्षा पोर्ट्ल, consortiumofnlus.ac.in पर उपलब्ध कराये गये लिंक से क्लैट एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CLAT 2021: देश भर के विधि शिक्षण संस्थानों में यूजी और पीजी कोर्सेस में वर्ष 2021-22 में दाखिले के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु कॉन्सोर्शियम ऑफ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (सीएनएलयू) द्वारा आयोजित किये जाने वाले कॉमन लॉ ऐडमिशन टेस्ट (क्लैट) के लिए एडमिट कार्ड आज, 14 जुलाई 2021 से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिये गये हैं। उम्मीदवार सीएलएलयू के क्लैट परीक्षा पोर्ट्ल, consortiumofnlus.ac.in पर उपलब्ध कराये गये लिंक से क्लैट 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। सीएनएलयू द्वारा सोमवार, 12 जुलाई को जारी अपडेट के अनुसार, यूजी और पीजी एंट्रेंस के लिए क्लैट एडमिट कार्ड 2021 को परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके उम्मीदवार बुधवार से डाउनलोड कर पाएंगे। हालांकि, उत्तर पूर्वी राज्यों के लिए प्रवेश पत्र जारी नहीं किये जाने हैं।

loksabha election banner

इस लिंक से करें क्लैट 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड

इन स्टेप में करें क्लैट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड

स्नातक स्तरीय कोर्सेस के लिए क्लैट यूजी एडमिट कार्ड 2021 और पीजी स्तर के कोर्सेस के लिए क्लैट पीजी एडमिट कार्ड 2021 को उम्मीदवार सीएनएलयू की ऑफिशियल वेबसाइट, consortiumofnlus.ac.in डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार वेबसाइट पर विजिट करने के बाद अपने विवरणों के माध्यम से क्लैट एकाउंट में लॉगिन करें। लॉगिन के बाद डाउनलोड एडमिट कार्ड के बटन क्लिक करें। एडमिट कार्ड का प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

यहां मिलेगा क्लैट एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड लिंक

क्लैट एडमिट कार्ड 2021 के लिए हेल्पलाइन जारी

सीएनएलयू ने क्लैट एडमिट कार्ड 2021 में किसी भी प्रकार की त्रुटि पाए जाने की स्थिति में डाउनलोड करने में किसी भी प्रकार की तकनीकी समस्या की स्थिति में स्टूडेंट्स की सहायता हेतु हेल्पलाइन जारी की है। स्टूडेंट्स ऑफिशियल ईमेल आईडी - clat@consortiumofnlus.ac.in पर ईमेल करके या फोन नंबर 080-47162020 पर सभी कार्यदिवसों पर सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक फोन करके सहायता ले सकते हैं।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि ऑफिशियल वेबसाइट पर से डाउनलोड किये गये क्लैट एडमिट कार्ड 2021 में उम्मीदवारों के रोल नंबर, परीक्षा केंद्र की तारीख, आदि के विवरणो के साथ-साथ कोविड-19 महामारी से सम्बन्धित निर्देश सीएनएलयू द्वारा जारी किये जाएंगे, जिनका पालन करना सभी के लिए अनिवार्य होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.