Move to Jagran APP

CA January Exam 2021: आईसीएआई ने सीए जनवरी परीक्षा के लिए सेंटर में किया बदलाव, icai.org पर करें चेक

CA January Exam 2021 इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने जनवरी और फरवरी में आयोजित होने वाली सीए परीक्षा के लिए (CA January Exam 2021) केंद्र में बदलाव के संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया है। यह नोटिस इलाहाबाद (प्रयागराज) उत्तर प्रदेश के लिए जारी किया गया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 02:48 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 02:48 PM (IST)
CA January Exam 2021: आईसीएआई ने सीए जनवरी परीक्षा के लिए सेंटर में किया बदलाव, icai.org पर करें चेक
CA January Exam 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India)

CA January Exam 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India) ने जनवरी और फरवरी में आयोजित होने वाली सीए परीक्षा के लिए (CA January Exam 2021) केंद्र में बदलाव के संबंध में एक नोटिफिकेशन जारी किया है। यह नोटिस इलाहाबाद (प्रयागराज), उत्तर प्रदेश के लिए जारी किया गया है। आईसीएआई की ओर से जारी नोटिस के अनुसार अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण इलाहाबाद (उत्तर प्रदेश) में परीक्षा केंद्र सभी छात्रों के लिए बदल दिया गया है। इसके तहत अब नया सेंटर ज्वाला देवी सरस्वती देवी विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, 35 - ए, ताशकंद मार्ग, सिविल लाइन्स (प्रयागराज), 211001 होगा।

loksabha election banner

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन के अनुसार बदले हुए सेंटर पर ध्यान दें और बताए गए नए स्थान पर अपनी परीक्षा में उपस्थित हों। उम्मीदवार ध्यान दें कि जनवरी और फरवरी परीक्षा के लिए पहले से जारी एडमिट कार्ड, 2021 नए स्थान के लिए भी मान्य रहेगा। बता दें कि संस्थान ने 8 जनवरी 2021 को जनवरी की परीक्षा के लिए सीए एडमिट कार्ड 2021 जारी किया है। वहीं सीए की परीक्षाएं 21 जनवरी से शुरू होंगी और 7 फरवरी, 2021 को समाप्त होंगी। इनमें फाउंडेशन कोर्स की परीक्षा 21 जनवरी से शुरू होकर 28 जनवरी, 2021 तक चलेगी। इसके अलावा फाइनल ईयर कोर्स की परीक्षा 21 जनवरी से शुरू होगी और 6 फरवरी, 2021 को खत्म होगी। इसके अलावा इंटरमीडिएट की परीक्षा 22 जनवरी से शुरू होगी और 7 फरवरी, 2020 तक चलेगी। परीक्षा दोपहर 2 से शाम 5 बजे तक शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार संबंधित विवरणों के लिए उम्मीदवार आईसीएआई की आधिकारिक साइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.