Move to Jagran APP

BSSC Driver Result 2020: ड्राइविंग टेस्ट और इंटरव्यू के नतीजे जारी, bssc.bih.nic.in पर करें चेक

BSSC Driver Result 2020 सफल उम्मीदवारों को अब मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा मेडिकल टेस्ट की तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी। नवीनतम अपडेट के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 11:29 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 11:29 AM (IST)
BSSC Driver Result 2020: ड्राइविंग टेस्ट और इंटरव्यू के नतीजे जारी, bssc.bih.nic.in पर करें चेक
ऑफिशियल वेबसाइट, bssc.bih.nic.in पर विजिट कर चेक कर सकते हैं रिजल्ट

BSSC Driver Result 2020: बिहार कर्मचारी चयन आयोग (BSSC) ने ड्राइवर के पदों पर भर्ती के लिए वाहन चालन दक्षता परीक्षा (ड्राइविंग टेस्ट) और इंटरव्यू के नतीजे जारी कर दिए हैं। ड्राइविंग टेस्ट और इंटरव्यू में शामिल हुए सभी उम्मीदवार, बीएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट, bssc.bih.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। कुल 426 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है।

loksabha election banner

उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर अपने रोल नंबर के अनुसार रिजल्ट चेक कर सकते हैं। सफल उम्मीदवारों को अब मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। बिहार कर्मचारी चयन आयोग द्वारा मेडिकल टेस्ट की तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी। नवीनतम अपडेट के लिए, उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर नजर बनाए रखना होगा।

बता दें कि वाहन चालन दक्षता जांच और साक्षात्कार कार्यक्रम 13 अक्टूबर से 16 अक्टूबर, 2020 तक आयोजित किए गए थे। पूर्व में इसका आयोजन 22, 23, 24 व 25 सितंबर, 2020 को किया जाना था। लेकिन, लगातार बारिश होने के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। स्थगित की गई दक्षता परीक्षा और साक्षात्कार के लिए तिथिवार कार्यक्रम निर्धारित कर 8 अक्टूबर को इसकी सूचना आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई। ड्राइविंग टेस्ट व साक्षात्कार का आयोजन बिहार सैन्य पुलिस-10, पटना कैंपस के मैदान में सुबह 7 बजे से और 11 बजे से दो शिफ्ट में किया गया। कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया था। आयोग द्वारा सभी उम्मीदवारों को फेस मास्क पहनने और अपने साथ हैंड सैनिटाइजर लाने का निर्देश दिया गया था।

बता दें कि अंतिम रूप से सफल उम्मीदवारों की मेरिट सूची वाहन चालन दक्षता जांच (ड्राइविंग टेस्ट) और साक्षात्कार में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर आरक्षण के नियमों का पालन करते हुए तैयार की गई है। आयोग द्वारा सभी चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति से पहले उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.