Move to Jagran APP

Job Alert 2020: लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली वैकेंसी,फटाफट करें अप्लाई

APPSC Sate Services notification 2020लोक सेवा आयोग (APPSC)अरुणाचल प्रदेश ने लोक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (APPSCC) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 07:24 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 07:24 PM (IST)
Job Alert 2020: लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली वैकेंसी,फटाफट करें अप्लाई
Job Alert 2020: लोक सेवा आयोग में इन पदों पर निकली वैकेंसी,फटाफट करें अप्लाई

APPSC Sate Services notification 2020: लोक सेवा आयोग (APPSC),अरुणाचल प्रदेश ने लोक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (APPSCC 2020) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 79 पद भरे जाने हैं। ऐसे में इस एग्जाम के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट appsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया चल रही और 16 मार्च को खत्म हो जाएगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते हैं वे 16 फरवरी को शाम 4 बजे तक आवेदन कर दें।

loksabha election banner

उम्मीदवारों का सेलेक्शन प्री, मेन्स और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। इनमें प्रारंभिक परीक्षा 17 मई को होगी। वहीं जो प्रीलिम्स क्वालिफाई करेंगे उन्हें मेन्स के लिए 9 से 17 अक्टूबर, 2020 के बीच बुलाया जाएगा। इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु कम से कम 21 वर्ष होनी चाहिए। वहीं अधिकतम आयु 32 साल होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट दी जाएगी। इस एग्जाम के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क देना होगा। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करने से पहले फॉर्म को अच्छी तरह पढ़ लें। अगर फॉर्म में कोई गलती है तो उसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।  

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

इस एग्जाम के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.