Move to Jagran APP

डीएम ने दिए सेल्फी प्वाइंट को हटवाने के निर्देश

डीएम ने सेल्फी प्वाइंट को हटवाने के

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 09:19 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 09:19 PM (IST)
डीएम ने दिए सेल्फी प्वाइंट को हटवाने के निर्देश
डीएम ने दिए सेल्फी प्वाइंट को हटवाने के निर्देश

डीएम ने दिए सेल्फी प्वाइंट को हटवाने के निर्देश

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, कन्नौज : नगर पालिका परिषद द्वारा रेलवे ओवरब्रिज के पिलर आई लव कन्नौज नाम से सेल्फी प्वाइंट जीटी रोड के किनारे बनाया गया था। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण से अनापत्ति प्रमाण न लेने के कारण एनएचएआइ ने आपत्ति की, जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी को सेल्फी प्वाइंट हटवाने के निर्देश दिए हैं।

नगर पालिका परिषद ने तिर्वा क्रासिंग पर रेलवे ओवरब्रिज के एक पिलर पर जीटी रोड के किनारे आई लव कन्नौज नाम से सेल्फी प्वाइंट का निर्माण कराया है। इसके आगे खड़े होकर लोग सेल्फी खींच कर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस सेल्फी प्वाइंट के सामने नेशनल हाईवे है तो दूसरी तरफ रेलवे लाइन है। ऐसे में यहां सेल्फी लेने वालों या फोटो खींचने वालों के साथ कभी भी हादसा होने का खतरा है। वहीं, नगर पालिका प्रशासन ने भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग विकास प्राधिकरण से भी अनुमति नहीं ली, जिस पर एनएचएआइ के अधिकारियों ने संज्ञान लिया और जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल से सेल्फी प्वाइंट को हटवाए जाने की मांग की। नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी नीलम चौधरी ने बताया कि एनएचएआइ की आपत्ति के बाद जिलाधिकारी ने सेल्फी प्वाइंट को हटवाने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि अब किसी दूसरे स्थान का चयन कर वहां सेल्फी प्वाइंट बनाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.