Move to Jagran APP

Dhanbad: एनएच 2 के दोनों लेन के बीच पेड़ से लटके अधेड़ का शव म‍िलने से सनसनी

निरसा थाना अंतर्गत रामकनाली गांव के समीप स्थित गणेश हार्ड कोक के सामने एनएच 2 के दोनों लेन के बीच बने डिवाइडर के बीच पेड़ से एक अधेड़ व्यक्ति का शव लटके मिलने के कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By Atul SinghEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 12:08 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 12:08 PM (IST)
Dhanbad: एनएच 2 के दोनों लेन के बीच पेड़ से लटके अधेड़ का शव म‍िलने से सनसनी
]एक अधेड़ व्यक्ति का शव लटके मिलने के कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जागरण संवाददाता, मैथन/निरसा : निरसा थाना अंतर्गत रामकनाली गांव के समीप स्थित गणेश हार्ड कोक के सामने एनएच 2 के दोनों लेन के बीच बने डिवाइडर के बीच पेड़ से एक अधेड़ व्यक्ति का शव लटके मिलने के कारण क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर निरसा थाना की पुलिस पहुंची तथा शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है। प्रथम दृष्टया मृतक को देखने से लगता है कि वह दैनिक मजदूर है। पेड़ के नीचे उसका चप्पल पड़ा हुआ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार स्थानीय लोग रविवार की सुबह जब मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क से गुजर रहे थे तो उन्होंने एनएच 2 के डिवाइडर के बीच स्थित इनमें से एक अधेड़ व्यक्ति को फांसी पर लटका देखा। यह बात तुरंत ही जंगल में आग की तरह फैल गई तथा आसपास के ग्रामीण पहुंच कर मृतक को देखने पहुंचे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हालांकि, स्थानीय लोगों ने मृतक की पहचान नहीं की। मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष के आसपास होगी। उसने ब्लू रंग की टी-शर्ट एवं भूरे रंग की फुल पैंट पहन रखी है।

इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक कहीं दूर से आकर पेड़ पर चढ़कर स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक जमीन से पेड़ के ऊपर लगभग 12 से 15 फीट ऊपर कार्टून बांधने वाले प्लास्टिक के रस्सी के सहारे पेड़ से लटकता पाया गया। शव को देखने पहुंचे लोगों में फांसी लगाने की घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे हत्या कर सबको यहां लाकर टांग देने की बात भी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा तो उसने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.