Move to Jagran APP

मप्र के शिवपुरी में गलियों में आ गया मगरमच्‍छ, डर के मारे घरों में कैद हुए लोग

मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी में बारिश के कारण बस्तियों में पानी भर गया। पानी के बहाव के चलते मगरमच्‍छ को भी गली में तैरते हुए गया। जिसे देख कर लोगों के होश उड़ गए और वो अपने घरों में कैद हो गए।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 01:09 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 01:09 PM (IST)
मप्र के शिवपुरी में गलियों में आ गया मगरमच्‍छ, डर के मारे घरों में कैद हुए लोग
शिवपुरी में बारिश में बस्तियों में भरे पानी में मगरमच्‍छ को तैरते हुए देखा गया

शिवपुरी , जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी में शनिवार रात से बारिश हो रही है। बारिश के कारण बस्तियों में पानी भर गया है। घरों के अंदर पानी पहुंच रहा है। लेकिन यही पानी मगरमच्छों को बस्तियों में भी ला रहा है।

loksabha election banner

ऐसा ही नजारा रविवार सुबह शिवपुरी के पुराने बस स्टैंड के पास एक बस्ती में देखने को मिला। जब पानी में तैरता एक मगरमच्छ बस्ती की गली में आ गया। गली में मगरमच्छ को देखकर लोगों के होश उड़ गए और डर के मारे घरों में कैद हो गए।

दहशत में घरों में बंद हुए लोग

हालांकि शिवपुरी कस्बे की बस्ती में मगरमच्छों के आने की घटना नई नहीं है। मगरमच्छ अक्सर बस्ती के विभिन्न हिस्सों में जाते हैं। शहर में शनिवार रात से ही बारिश हो रही है। बस्तियों में भी पानी भर गया है। ऐसे में पुराने बस स्टैंड की बस्ती में करीब 10 से 12 फीट तैरता हुआ मगरमच्छ आ गया।

मगरमच्छ को पानी में तैरता देख बस्ती के लोग डर गए। देखते ही देखते पूरी गली सुनसान हो गई। लोगों ने दहशत में अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए। वन विभाग को भी इसकी सूचना दे दी गई है। हालांकि सूचना मिलने तक वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। ऐसे में लोग दहशत में रहे।

शहर के इन इलाकों में जलजमाव

शिवपुरी शहर, सर्किट हाउस रोड, रामबाग कॉलोनी, गायत्री कॉलोनी, शंकर कॉलोनी, नाई गार्डन, नवाब साहिब रोड, पुराना बस स्टैंड, विष्णु मंदिर के सामने, होटल आइस पैलेस, शंकर कॉलोनी, थांडी रोड आदि में भारी बारिश के कारण पानी भर गया है।

शहर के सभी इलाकों में जहां से नाले गुजरते हैं, घरों में पानी भर गया है। लोगों का कहना है कि अगर कॉलोनियों में समय पर नालों की सफाई और पानी की निकासी की व्यवस्था की जाती तो आज उन्हें इतना नुकसान नहीं उठाना पड़ता।

यह भी पढ़ें-

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में अगले दो दिन भारी बारिश की चेतावनी, IMD जल्‍द जारी करेगा ऑरेंज अलर्ट

Tiranga Yatra Bhopal: भोपाल में दिखा अनोखा नजारा, 75 नौकाओं पर निकली भव्‍य तिरंगा यात्रा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.