Move to Jagran APP

ममेरी बहन के पति ने नाबालिग लड़की से किया दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी दे करता ब्‍लैकमेल

नाबालिग लड़की ने मामा की बेटी के पति पर गलत काम करने का आरोप लगाया है। नाबालिग का कहना है कि वह अपनी बहन के मां बनने पर काम में हाथ बंटाने के लिए गई थी उसी समय उसके जीजा ने उसका नाजायज फायदा उठाया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 08:44 AM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 08:44 AM (IST)
ममेरी बहन के पति ने नाबालिग लड़की से किया दुष्‍कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी दे करता ब्‍लैकमेल
नाबालिग का आरोप, जीजा ने उसकी नहाते समय बनाई वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर किया दुष्‍कर्म

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार में रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। शहर निवासी एक नाबालिग लड़की ने मामा की बेटी के पति पर गलत काम करने का आरोप लगाया है। इस मामले में आजाद नगर थाना पुलिस ने नाबालिग के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग का कहना है कि वह अपनी बहन के मां बनने पर काम में हाथ बंटाने के लिए गई थी, उसी समय उसके जीजा ने उसका नाजायज फायदा उठाया।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में हाल ए शहर निवासी नाबालिग ने बताया कि लगभग 3 साल पहले रोहतक निवासी उसके मामा की बेटी को बेटा हुआ था। उस समय उसे काम करने के लिए रोहतक बुलाया था। उसके पिता ने करीब 15 दिनों के भेजा था। उसके मामा के बेटी का पति सट्टे का काम करता है और उसे गलत नजर से देखता था। तीन-चार दिन बाद उसके जीजा की मां उसे जबरदस्ती मार्केट भेज दिया और उसके जीजा ने दुकान में ले जाकर जबरदस्ती की और वीडियो बनाई।

उसने चोरी छिपे उसकी नहाते समय भी विडियो बनाई थी, वह दिखाकर गलत काम के लिए ब्लैकमेल करने लगा। कहने लगा कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो वायरल कर देगा। जीजा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बनाई। अगले 10 दिनो तक उसका जीजा अपने घर पर जबरदस्ती गलत काम करता था। जब वह जीजा के पास जाने से मना करती तो जीजा की मा डांटकर भेज देती।

उसके बाद वह उसे उसके घर रोहतक छोड़ गया। वहां भी उसने ने आना जाना शुरू कर दिया। उसे डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम करता था यह सिलसिला मार्च 2022 तक चलता रहा। एक जून से वह सिलाई सेंटर जाने लगी। रास्ते में आए दिन परेशान करता और धमकिया देता कि उसके साथ गलत काम नही किया तो उसकी वीडियो वायरल कर दूंगा।

जून के पहले हफ्ते में सुबह 11बजे जब वह सिलाई सीखने के लिए सिलाई सेंटर में रही थी। तभी सचिन वहा स्कूटी पर आया और मुझे रास्ते में रोककर उसकी कमर पर गैन लगाई और कहा कि उसकी बात मान ले। 30 जुलाई 2022 को उनका परिवार हिसार शिफ्ट हो गया, पर सचिन ने हमे तंग करना फिर भी बंद नही किया। 31 जुलाई को वह अपने घर पर अकेली थी। तब सचिन ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और गलत काम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.