Move to Jagran APP

Ludhiana News: सांसद रवनीत बिट्टू के पीए पर हमले से भड़के कांग्रेसी, सीएम मान के घेराव की दी चेतावनी

राजीव राजा का कहना है कि कांग्रेसी वर्करों की तरफ से उन पर अगले एक्शन का दबाव बनाया जा रहा है। उनकी तरफ से पुलिस कमिश्नर डा कौस्तुभ शर्मा से इस संबंधी बात की गई है। दूसरी तरफ सांसद बिट्टू ने अस्पताल पहुंचकर हरजिंदर सिंह ढींडसा का हाल जाना है।

By DeepikaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 03:09 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 03:09 PM (IST)
Ludhiana News: सांसद रवनीत बिट्टू के पीए पर हमले से भड़के कांग्रेसी, सीएम मान के घेराव की दी चेतावनी
अस्पताल में उपचाराधीन हरजिंदर ढींडसा। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पीए और ट्रांसपोर्टर हरजिंदर सिंह ढींडसा पर हुए हमले के बाद कांग्रेस ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के घेराव का एलान किया है। कांग्रेस नेता राजीव राजा ने कहा कि अगर शाम तक आरोपित गिरफ्तार नहीं होते तो वह 15 अगस्त को लुधियाना आ रहे मुख्यमंत्री भगवंत मान को घेरकर सवाल करेंगे कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति इतनी क्यों खराब है।

loksabha election banner

राजीव राजा का कहना है कि कांग्रेसी वर्करों की तरफ से उन पर अगले एक्शन का दबाव बनाया जा रहा है। उनकी तरफ से पुलिस कमिश्नर डा कौस्तुभ शर्मा से इस संबंधी बात की गई है। दूसरी तरफ सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने अस्पताल पहुंचकर हरजिंदर सिंह ढींडसा का हाल जाना है। उनका कहना है कि यह गंभीर चिंता का विषय है कि इस तरह से सरेआम कांग्रेसी नेताओं पर हमले हो रहे हैं।

ढींडसा पर तेजधार हथियारों से किया गया हमला

बता दें कि हरजिंदर सिंह ढींडसा पर शुक्रवार को शहर के अय्याली चौक में कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया था। उसके सिर में गंभीर चोटों के निशान हैं। ढींडसा पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया था और इससे उसके सिर में 15 टांके लगाने पड़े हैं। थाना सराभा नगर पुलिस ने शुक्रवार को ही अज्ञात हमलावरों पर आपराधिक मामला दर्ज किया था और उनकी शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

हाई अलर्ट के दौरान सांसद के पीए पर हमले की चर्चा

गौरतलब है कि आतंकियों ने हमला कर सांसद रवनीत के दादा पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या कर दी थी। दूसरी तरफ स्वतंत्रता दिवस को लेकर लुधियाना में हाई अलर्ट है। मुख्यमंत्री भगवंत मान यहां ध्वज फहराएंगे। शहर में बड़े स्तर पर पुलिस बल तैनात है। इस दौरान सांसद बिट्टू के पीए पर हमले की चर्चा दिनभर रही।

यह भी पढ़ेंः- बंटवारे के बाद चार भाइयों ने मिलकर खड़ा किया लुधियाना में साइकिल उद्योग का बड़ा साम्राज्य, ‘हीरो’ नाम रखने की है रोचक कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.