Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री शहर में, पुलिस अलर्ट पर, फिर भी दुगरी मार्केट में फायरिग

राज्य स्तरीय कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान शहर में हैं। इसके चलते शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। मगर पुलिस की सख्ती को ठेंगा दिखाते हुए कुछ युवकों ने सरेआम दुगरी फेस-1 मार्केट में फायरिग की। इस फायरिग में दो युवक घायल हो गए। वारदात के बाद सभी हमलावर ललकारते हुए फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 10:17 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 02:01 AM (IST)
मुख्यमंत्री शहर में, पुलिस अलर्ट पर, फिर भी दुगरी मार्केट में फायरिग
मुख्यमंत्री शहर में, पुलिस अलर्ट पर, फिर भी दुगरी मार्केट में फायरिग

जागरण संवाददाता, लुधियाना : राज्य स्तरीय कार्यक्रम के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान शहर में हैं। इसके चलते शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। मगर पुलिस की सख्ती को ठेंगा दिखाते हुए कुछ युवकों ने सरेआम दुगरी फेस-1 मार्केट में फायरिग की। इस फायरिग में दो युवक घायल हो गए। वारदात के बाद सभी हमलावर ललकारते हुए फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी पहचान दुगरी फेस -1 निवासी विक्की और काका कोहली के रूप में हुई। घटना का पता चलते ही पुलिस कमिश्नर डा. कौस्तुभ शर्मा, एडीसीपी-2 सुहैल कासिम मीर, एसीपी इंडस्ट्रियल एरिया बी ज्योति यादव, थाना दुगरी प्रभारी मंजीत कौर भारी पुलिस बल समेत मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। एसएचओ मंजीत कौर ने कहा कि पूरी जानकारी सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ही पता चलेगी।

loksabha election banner

बताया जा रहा है विक्की शराब तस्करी करता है, जबकि काका कोहली बैंस समर्थक हरपाल सिंह कोहली का बेटा है। दुगरी फेस-1 में उनकी करियाना की दुकान है। रविवार शाम दुगरी फेस-2 में उनकी कार की एक मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी। इसमें विक्की व काका ने दूसरे पक्ष के लोगों को जख्मी भी कर दिया था। रात आठ बजे दूसरे पक्ष के लोग कार में सवार होकर आए और उन्होंने काका और विक्की की तरफ फायर कर दिए। विक्की के पेट और काका की जांघ में गोली लगी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.