Move to Jagran APP

बुलंदशहर: शादीशुदा प्रेमिका के बच्चे की बाग में ले जाकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया

Murder in Bulandshahr उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में द‍िल दहलाने वाला मामला सामने आया है। शादीशुदा प्रेमिका से अनबन के बाद आरोपति प्रेमी ने उसके बच्‍चे की हत्‍या कर दी। उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 01:02 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 01:02 PM (IST)
बुलंदशहर: शादीशुदा प्रेमिका के बच्चे की बाग में ले जाकर हत्या, शव पेड़ पर लटकाया
शादीशुदा प्रेमिका के बच्चे की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मऊखेड़ा में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के चार साल के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपित प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

मासूम के पिता ने जताई थी आशंका 

थाना अगौता के गांव निवासी संजय ने कोतवाली सिकंदराबाद में गुरुवार को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव में उसकी साली के घर पर उसकी पत्नी रीना चार साल के बेटे को लेकर आई थी। रीना उसकी मर्जी के खिलाफ थाना अनूपशहर के मौजपुर गांव निवासी अरुण के साथ अवैध रूप से मऊ खेड़ा में रह रही थी। गुरुवार की देर शाम अरुण अमीनगर पहुंचा और उसके चार साल के बेटे केशव को अपने साथ ले आया। संजय ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी अरुण पर पुत्र केशव की हत्या करने की आशंका जताई थी। सिकंदराबाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गई। 

आरोपित की निशानदेही पर शव बरामद 

पुलि‍स का कहना है क‍ि आरोपित अरुण ने केशव की एक आम के बाग में ले जाकर हत्या की और शव पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपित अरुण को दबोच लिया। आरोपित की निशानदेही पर पेड़ पर लटका शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने आरोपित अरुण समेत मृतक बच्चे की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

फरीदाबाद में नौकरी करता है मृतक बच्चे का पिता

मृतक के शव का पिता संजय फरीदाबाद में नौकरी करता है। अरुण से उसकी पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। आरोपित अरुण मऊखेड़ा में चौकीदार की नौकरी करता है। वहीं मृतक बच्चे की मां रीना केशव को लेकर अरुण के साथ रह रही थी।

गुरुवार को मऊ खेड़ा से अमीनगर पहुंची थी रीना

पुलिस जांच में सामने आया है कि रीना और अरुण का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गुरुवार को  केशव को लेकर सिकंदराबाद के अमीनगर अपनी बहन के घर चली गई थी।

इन्होंने कहा...

आरोपित अरुण ने गुरुवार की शाम सिकंदराबाद के अमीनगर से बच्‍चे का अपहरण कर एक बाग में हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया था। आरोपित अरुण व महि‍ला को भी हिरासत में ले लिया है।

- सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.