Move to Jagran APP

बीएसएफ ने पाक रेंजर्स को बांटी मिठाइयां

हुसैनीवाला में बीएसएफ के जवानों व अधिकारियों ने ब्रिगेडियर सुरेंद्र मेहता की अध्यक्षता में आजादी दिवस मनाया। इस दौरान बीएसएफ के जवानों की तरफ से रैली का भी आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 09:36 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 09:36 PM (IST)
बीएसएफ ने पाक रेंजर्स को बांटी मिठाइयां
बीएसएफ ने पाक रेंजर्स को बांटी मिठाइयां

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : हुसैनीवाला में बीएसएफ के जवानों व अधिकारियों ने ब्रिगेडियर सुरेंद्र मेहता की अध्यक्षता में आजादी दिवस मनाया। इस दौरान बीएसएफ के जवानों की तरफ से रैली का भी आयोजन किया गया।

loksabha election banner

इस दौरान ब्रिगेडियर सुरेंद्र मेहता ने जेसीपी हुसैनीवाला में अधिकारियों, सैनिकों व स्कूली छात्रों के साथ मिलकर ध्वजा रोहन किया और इसके साथ ही उन्होंने 75 वें स्वतंत्रता दिवस की खुशी में पाक रेंजरों को मिठाइयां भी बांटी। एंटी क्राइम एंड एंटी ड्रग इंडिया संस्था ने निकाली रैली संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : एंटी क्राइम एंड एंटी ड्रग इंडिया विग के पदाधिकारियों ने आजादी दिवस को समर्पित जागरुकता रैली निकाली, जिसे थाना सिटी के एसएचओ मोहित धवन ने हरि झंडी देकर रवाना किया।

इस मौके पर संस्था के पदाधिकारियों ने एसएचओ सिटी मोहित धवन को पुलिस में बेहतर सेवाएं देने के लिए विशेष तौर पर सम्मानित भी किया। संस्था के सदस्य निर्मलजीत अरोड़ा, समीर मितल, मनोज गुप्ता, कमल गर्ग, तरुण अग्रवाल, चेतन गुप्ता, प्रतीक खुराना, संजीव सचदेवा, साहिल गुप्ता, रोहित अग्रवाल, राजू, मनजीत सिंह, लवली, राजीव वधवा, पंकज कौड़ा, शिमव अरोड़ा, नवीन शर्मा आदि ने बताया कि इस रैली में लोगों ने साइकिलों, मोटरसाइकिलों व कारों के साथ हिस्सा लिया और यह रैली हुसैनीवाला में जाकर समाप्त हुई, जहां पर बलिदानियों की स्मारक पर फूल अर्पित करके इंकबाल जिदाबाद के जयकारे लगाए गए। इस मौके पर लोगों को आजादी दिवस के शुभ अवसर पर लड्डू भी बांटे गए। खिलाड़ियों को हाकी बांट मनाया अमृत महोत्सव संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मयंक फाउंडेशन की ओर से पदाधिकारियों ने नए बने हाकी स्टेडियम में जरूरतमंद खिलाडियों को 11 हाकी स्टिकें भेंट की। संस्था के उपाध्यक्ष विपुल नारंग ने बताया कि सीनियर समाजसेवी हरीश मोंगा ने उनके साथ संपर्क किया और बताया कि हाकी स्टेडियम के दौरे दौरान उन्हें कुछ बच्चे मिले, जोकि हाकी खेल रहे खिलाडियों को बहुत ही उत्सुकता के साथ देख रहे थे और उन्होंने पूछने पर बताया कि वह भी हाकी खेलना चाहते है, लेकिन उनके पास हाकी स्टिक खरीदने के लिए पैसे नहीं है, जिसके बाद उन्होंने तुरंत अपनी टीम के साथ बातचीत की और अगले ही दिन 11 खिलाडि़यों को हाकी स्टिकें भेंट की। इस मौके पर रेडक्रास सचिव अशोक बहल ने कहा कि खेल बच्चों के लिए बहुत अच्छे है। इस मौके पर हरीश मोंगा, दीपक नरुला, आकाश कुमार, गुरसाहिब, असीम अग्रवाल, सूरज मेहता, हाकी कोच रुबल, तैराकी कोच गगन व दीपक शर्मा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.