Move to Jagran APP

भोजपुर में मासूम की बेरहमी से हत्‍या, कोचिंग के लिए शाम में निकला था, सामुदायिक भवन में मिला शव

Bhojpur Crime भोजपुर में एक 10 वर्षीय बच्‍चे की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। शुक्रवार शाम घर से निकले बच्‍चे का शव सामुदायिक भवन में मिला। उसकी गला दबाकर हत्‍या की आशंका है। हत्‍यारे ने उसका एक हाथ भी तोड़ डाला था।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 10:25 AM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 10:25 AM (IST)
भोजपुर में मासूम की बेरहमी से हत्‍या, कोचिंग के लिए शाम में निकला था, सामुदायिक भवन में मिला शव
बच्‍चे की मौत पर विलाप करतीं मां व अन्‍य महिलाएं एवं इनसेट में बिट्टू। जागरण

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के चासी गांव स्थित समुदायिक भवन पूर्वी टोला में शुक्रवार की रात एक बालक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसके मुंह में भूसा भरा था। एक हाथ टूटा हुआ है। उसके गले पर भी निशान पाए गए हैं। शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। परिवार वालों के विलाप से वहां मौजूद लगों की आंखें भी नम हो गई। मृतक बच्‍चा 10 वर्षीय  बिट्टू कुमार नारायणपुर थाना क्षेत्र के चाची गांव वार्ड नंबर 10 निवासी समुंदर सिंह का पुत्र था। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करा स्‍वजनों को सौंप दिया है। परिवार के लोग किसी से दुश्‍मनी से इंकार कर रहे हैं।

loksabha election banner

पढ़ने के लिए शाम में निकला था बिट्टू 

बिट्टू के बड़े चाचा शारदा सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे बिट्टू घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकला था। काफी देर बीत जाने के बाद जब वह घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोग उसे खोजने निकले। लेकिन वह को‍चिंग वाले शिक्षक के यहां भी नहीं था। परिवार के लोग हैरान-परेशान होकर हर जगह उसकी तलाश करने लगे। समय के साथ अनहोनी की आशंका से वे सहमे जा रहे थे। खोजबीन के क्रम में रात 10 बजे गांव के ही पूर्वी टोला स्थित सामुदायिक भवन से उसका शव बरामद किया गया। शव देखने के बाद परिवार के लोगों का धैर्य जवाब दे गया। बच्‍चे के मुंह में भूसा भरा था। गले पर निशान और एक हाथ बांह के पास टूटा हुआ था। मासूम के साथ की गई बेरहमी देख लोग सन्‍न रह गए। इसकी सूचना पु‍लिस को दी गई।    

किसी से दुश्‍मनी से परिवार का इंकार 

शारदा सिंह ने गांव में किसी भी व्यक्ति से किसी प्रकार की दुश्मनी एवं विवाद की बातों से साफ इंकार किया है। उन्होंने अपने भतीजे की गला दबाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। लेकिन, उन्होंने किसी भी व्यक्ति पर किसी प्रकार की आशंका नहीं जतायी है। जबकि, पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृत बालक की मौत किसी व्यक्ति द्वारा गला दबाकर हत्या करना प्रतीत होना दर्शाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.