Move to Jagran APP

Punjab Crime: अमृतसर पुलिस और गैंगस्टर जग्गू के गुर्गो में 30 राउंड फायरिंग, 11 किमी पीछा कर दोनों को दबोचा

Punjab Crime पुलिस को देख आरोपितों ने नाका तोड़ अपनी कार भगा ली। पुलिस ने आरोपितों का पीछा किया तो गैंगस्टरों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से करीब 30 राउंड फायर हुए। कुछ दूर आगे जाकर पुलिस ने आरोपितों की कार को घेर लिया।

By DeepikaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 09:11 AM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 09:11 AM (IST)
Punjab Crime: अमृतसर पुलिस और गैंगस्टर जग्गू के गुर्गो में 30 राउंड फायरिंग, 11 किमी पीछा कर दोनों को दबोचा
Punjab Crime: गिरफ्तार आरोपित गुरभेज सिंह और शमशेर। (जागरण)

जागरण संवाददाता, अमृतसर। Punjab Crime: जंडियाला के पास अमृतसर देहाती पुलिस और कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया गिरोह के सदस्यों में बुधवार देर रात फायरिंग हुई। पता चला है कि इस दौरान दोनों तरफ से 30 राउंड से ज्यादा फायर हुए। इस बीच नाका तोड़कर भाग रहे गैंगस्टरों की कार का पुलिस ने 11 किलोमीटर तक पीछा किया और उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने कार की तलाशी के दौरान वहां से एक पिस्तौल और दो किलो हेरोइन बरामद की है।

loksabha election banner

जंडियाला टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर पुलिस ने की चेकिंग

एसएसपी देहाती स्वप्न शर्मा ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान तरनतारन जिला के रहने वाले गुरभेज सिंह उर्फ बाबा और शमशेर सिंह उर्फ करण के रूप में बताई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि जग्गू गैंग के सदस्य कार में सवार होकर हेरोइन की सप्लाई करने जा रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने जंडियाला टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने एक कार को आते देख रुकने का संकेत दिया।

पुलिस को देख आरोपितों ने नाका तोड़ भगा ली कार

पुलिस को देखकर आरोपितों ने नाका तोड़ अपनी कार भगा ली। पुलिस ने आरोपितों का पीछा किया तो गैंगस्टरों ने उनकी कार पर फायरिंग कर दी। दोनों तरफ से करीब 30 राउंड फायर हुए। कुछ दूर आगे जाकर पुलिस ने आरोपितों की कार को घेर लिया। दोनों आरोपितों को काबू कर उनके कब्जे से एक पिस्तौल और दो किलो हेरोइन बरामद की गई।

गुरभेज हत्या के 3 मामलों में वांछित, शमशेर का खंगाला जा रहा रिकार्ड

जांच में सामने आया है कि गुरभेज सिंह उर्फ भेजा हत्या के तीन मामलों में पुलिस को वांछित था। फिलहाल पुलिस शमशेर का रिकार्ड खंगालने में जुटी है। आशंका है कि आरोपितों ने हेरोइन या फिर हथियार खेतों में भी फेंके हैं।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Weather Update: शहर में आज भी सूर्य देव बढ़ाएंगे गर्मी, जानिए अगले 6 दिन कैसा रहेगा मौसम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.