Move to Jagran APP

अभय सिंह चौटाला सिरसा में बोले- पंचायत चुनाव में पार्टी सिंबल पर मैदान में उतरेगी इनेलो

अभय चौटाला ने कहा प्रदेशभर में विकास के नाम पर घोटाले किए जा रहे हैं और इन घोटालों में लिप्त किसी भी व्यक्ति को दंडित नहीं किया गया है क्योंकि सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के प्रति संवेदनशील नहीं है। आज हरियाणा में शराब व धान घोटाले सबसे बड़े घोटाले हैं

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 14 Aug 2022 03:08 PM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2022 03:08 PM (IST)
अभय सिंह चौटाला सिरसा में बोले- पंचायत चुनाव में पार्टी सिंबल पर मैदान में उतरेगी इनेलो
सिरसा में जनसभाओं को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला

जागरण संवाददाता, सिरसा। इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो इस बार होने वाले पंचायती चुनाव अपने पार्टी सिंबल पर लड़ेगी और रिकार्ड मतों से जीत हासिल करेगी। वे रविवार को डबवाली हलके के गांव पिपली, पन्नीवाला रूलदू, माखा, जगमालवाली व देसूजोधा सहित करीब एक दर्जन गांवों में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान किया कि पंचायती चुनावों में जब भी इनेलो का प्रत्याशी आपके बीच आए तो वे उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं। इनेलो नेता ने कहा कि आज पूरे प्रदेशभर में हत्याएं, लूटपाट, दुष्‍कर्म आदि अपराध शिखर पर हैं।

मगर सरकार व पुलिस प्रशासन इन पर बंदिश नहीं लगा पा रही। अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेशभर में विकास के नाम पर घोटाले किए जा रहे हैं और इन घोटालों में लिप्त किसी भी व्यक्ति को दंडित नहीं किया गया है क्योंकि सरकार भ्रष्टाचार को मिटाने के प्रति संवेदनशील नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में शराब व धान घोटाले सबसे बड़े घोटालों के रूप में हैं जिसकी एवज में करोड़ों रूपए की लूट की गई है।

मगर सरकार ने आज तक इन मामलों की कोई जांच नहीं करवाई और न ही किसी भी व्यक्ति को इसके लिए दोषी ठहराया है। इनेलो नेता ने कहा कि सरकार का कोई भी प्रतिनिधि गांवों में ग्रामीणों का हाल जानने नहीं जाता, क्योंकि वे सिर्फ सत्तासुख भोग रहे हैं। अभय चौटाला ने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेशभर का चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को आगामी 25 सितंबर को जिला फतेहाबाद में मनाई जाने वाली चौधरी देवीलाल की जयंती पर सम्मान समारोह का भी न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि इस जयंती समारोह में केवल हरियाणा से ही नहीं बल्कि देशभर से लोग काफी संख्या में चौधरी देवीलाल को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान उनके साथ डबवाली के पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, विनोद अरोड़ा व नगरपरिषद डबवाली के चेयरमैन टेकचंद छाबड़ा सहित इनेलो के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.