Move to Jagran APP

17 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

रोजी-रोटी की तलाश में उत्तर प्रदेश के गांव खजूरियां से होशियारपुर अपनी बुआ के पास आए युवक ने मंगलवार को घर के बाहर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना माडल टाउन के एएसआइ हंसराज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर भिजवा दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 09:34 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 09:34 PM (IST)
17 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
17 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : रोजी-रोटी की तलाश में उत्तर प्रदेश के गांव खजूरियां से होशियारपुर अपनी बुआ के पास आए युवक ने मंगलवार को घर के बाहर रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना माडल टाउन के एएसआइ हंसराज ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर भिजवा दिया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक 17 वर्षीय मलखान निवासी गांव खजूरियां थाना रामगांव जिला बहराईच (उत्तरप्रदेश) हाल निवासी भंगी पुल होशियारपुर के भाई लखन ने बताया कि मलखान दो वर्ष पहले काम के सिलसिले में होशियारपुर अपनी बुआ शीला के पास आया था। वह गोशाला बाजार में करियाना की दुकान में काम करता था। मंगलवार दोपहर को वह घर में खाना खाने आया था। खाना खाने के बाद वह घर से करीब 2:30 बजे दुकान के लिए निकल गया। मगर दुकान के मालिक ने तीन बजे फोन पर बताया कि मलखान खाना खाने के बाद दुकान पर पहुंचा ही नहीं है। लखन ने बताया कि वह मलखान की तलाश में निकल गए। आसपास तलाश करते रहे मगर मलखान का कहीं भी कुछ पता नही चला। चाचा के लड़के ने पेड़ से लटका देखा शव

loksabha election banner

लखन ने बताया कि बुधवार सुबह उसके चाचा का लड़का सूरज लाजवंती स्टेडियम की तरफ गया। वहां उसने एक पेड़ से मलखान का शव लटकता देखा। उसने तुरंत फोन पर इसकी सूचना स्वजनों को दी। थाना माडल टाउन को भी सूचित किया गया। पुलिस ने मृतक मलखान के भाई लखन के बयान पर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.