Move to Jagran APP

स्पाइसजेट के यात्री के पास से मिले 22 जिंदा कारतूस, मचा हडकंप

स्‍पाइसजेट के विमान में एक यात्री के पास से 22 जिंदा कारतूस मिले हैं, यात्री को कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By BabitaEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 01:28 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 01:28 PM (IST)
स्पाइसजेट के यात्री के पास से मिले 22 जिंदा कारतूस, मचा हडकंप
स्पाइसजेट के यात्री के पास से मिले 22 जिंदा कारतूस, मचा हडकंप
पुणे, एएनआइ। स्पाइसजेट के विमान में एक यात्री के पास से जिंदा कारतूस बरामद होने से हडकंप मच गया। ये यात्री विमान पुणे से बेंगलुरू जा रहा था। यात्री के पास से 22 कैलीबर के 22 जिंदा कारतूस मिले हैं। 

 

loksabha election banner

ये घटना गुरूवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट की है। पुणे से बेंगलुरू के लिए रवाना होने वाले स्पाइसजेट के विमान संख्या एसजी-519 के उड़ान भरने से पहले ही एक व्यक्ति के पास से 22 जिंदा कारतूस बरामद किए गये। जब इस बारे में व्यक्ति से सवाल जवाब किए गए तो उसके पास से कोई भी संतोषजनक उत्तर नही मिला और न ही इस संबंध में कोई वैध दस्तावेज मिले जिससे मामले की संदिग्धता बढ़ गयी और कानूनी कार्रवाई के लिए उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। कारतूस मिलने के बाद से ही फ्लाइट के स्टाफ में हड़कंप मच गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.