Move to Jagran APP

अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में जगमगाए सितारे

दिन ढलते ही होटल रंगबिरंगी सजावट से जगमग हो गया और सात बजे मेहमानों के आने का सिलसिला शुरु हो गया।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 27 Dec 2017 03:27 PM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2017 03:27 PM (IST)
अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में जगमगाए सितारे
अनुष्का-विराट के रिसेप्शन में जगमगाए सितारे

मुंबई, अनुज अलंकार। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का दूसरा रिसेप्शन दिल्ली के बाद आज मुंबई में हुआ, जिसमें बालीवुड से लेकर क्रिकेट सितारों की महफिल सजी। दिल्ली के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित राजनेताओं की मौजूदगी ज्यादा चर्चित रही, तो मुंबई के रिसेप्शन में बालीवुड और क्रिकेट सितारों का बोलबाला रहा। 

loksabha election banner

मुंबई शहर के परेल इलाके के एक पांच सितारा होटल में आयोजित इस रिसेप्शन की तैयारियां सुबह से ही शुरू हो गईं थीं। इसको देखते हुए होटल प्रबंधक ने गेट पर सुरक्षा के कड़े उपाय किए थे। अनुष्का और विराट की जोड़ी लगभग साढ़े पांच बजे यहां अपनी टीम के साथ साधारण ड्रेस में पहुंची। यहां भी दिल्ली की तरह फैशन डिजाइनर सब्बायाची ने अनुष्का की ड्रेस डिजाइन की।

दिन ढलते ही होटल रंगबिरंगी सजावट से जगमग हो गया और सात बजे मेहमानों के आने का सिलसिला शुरु हो गया। शुरुआती मेहमानों में अव्वल रहे बोमन ईरानी, जिन्होंने पीके सहित कई फिल्मों में अनुष्का के साथ काम

किया। पीके के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और निर्देशक राजकुमार हीरानी भी पहले आने वालों में रहे। माधुरी दीक्षित, सारा अली खान, रेखा, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंचे। टिप्स के मालिक रमेश तौरानी,

संगीतकार एआर रहमान, सिद्धार्थ राय कपूर और आदित्य राय कपूर ने भी यहां चार चांद लगाए। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप अपनी बेटी के साथ पहुंचे तो कंगना अकेले ही आईं। पर्दे पर अनुष्का के सुल्तान बने सलमान खान इस रिसेप्शन में नहीं आए। वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए सोमवार की रात ही पनवेल स्थित अपने फॉर्महाउस पहुंच गए हैं।

 

कुंबले भी आए 

वहीं अगर क्रिकेट के सितारों की बात की जाए तो सुनील गावस्कर, संदीप पाटिल, अनिल कुंबले, वीरेंद्र सहवाग, महेंद्र सिंह धौनी, उमेश यादव और रवींद्र जडेजा भी पहुंचे। ध्यान रहे कि जब कुंबले कोच थे तो उनके और विराट के बीच काफी विवाद हुआ था। वहीं ओलंपिक पदक जीतने वाली भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने भी समारोह की शोभा बढ़ाई।

यह भी पढ़ें: जाति सूचक टिप्पणी करने पर सलमान व शिल्पा के खिलाफ एफआइआर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.